MP Politics : कांग्रेस का दावा- मध्य प्रदेश को जल्द मिलने वाला है नया मुख्यमंत्री

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि नज़र गड़ाए रखिये- —मध्यप्रदेश को बहुत जल्द नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। उपचुनाव (By-election) में मिली करारी हार के बाद और नगरीय निकाय चुनाव (Urban Body Election) से पहले एक बार फिर पूरे दमखम से एमपी कांग्रेस  सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हो गई है। ट्वीटर के माध्यम से ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) और शिवराज सरकार (Shivraj Government) की जमकर घेराबंदी की जा रही है।इसी बीच कांग्रेस ने बड़ा दावा कर सियासी गलियारों में खलबली मची दी है।

यह भी पढ़े…BJP का मिशन बंगाल – गृह मंत्री अमित शाह से मिले नरोत्तम मिश्रा

दरअसल, एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने एक ट्वीट मे दावा किया है कि मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) को जल्द नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।  कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि एक रिपोर्ट के अनुसार मध्यप्रदेश में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मध्यप्रदेश बीजेपी की ईकाई और आरएसएस के आला पदाधिकारी शिवराज सरकार से नाखुश है।  नज़र गड़ाए रखिये- —मध्यप्रदेश को बहुत जल्द नया मुख्यमंत्री मिलने वाला है।

हालांकि कांग्रेस ने यह नही बताया कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा। खास बात ये है कि यह पहला मौका नही है। इसके पहले भी कांग्रेस कमलनाथ (Kamal Nath), उपचुनाव और विधानसभा अध्यक्ष-उपाध्यक्ष के पद को लेकर बड़े दावे कर चुकी है, जो कि सब धरे के धरे रह गए।अब देखना दिलचस्प होगा कि कांग्रेस का यह ट्वीट कितना सच और कितना गलत साबित होता है।

सिंधिया-शिवराज को फिर घेरा

इसके अलावा तीसरे  मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) और ज्योतिरादित्य सिंधिया को टारगेट करते हुए लिखा है कि श्रीअंत पर शवराज का वार —उपचुनाव जीते श्रीअंत समर्थकों को मंत्री बना नहीं रहे, और जो बन चुके हैं उनसे इस्तीफ़ा लेने की तैयारी चल रही है। ग़द्दारी के फल कड़वे होते हैं। अगले ट्वीट में लिखा है कि बीजेपी राज में मोदी सरकार (Modi Government) गिराते हैं, शाह विधायक ख़रीदते हैं, शिवराज घोटाला करते हैं, बिसाहू-दत्ती-तोमर रिश्वत (Bribe) लेते हैं, नीरज वशिष्ठ 10 करोड़ पाते हैं, सिंधिया मलाई-मलाई फिरते हैं, सब विधायक मंत्री पद चाहते हैं, जनता ग़द्दार-ग़द्दार चीखती है और लोकतंत्र मर-मर जाता है।

कब दोगे इस्तीफ़ा..?

इतना ही नहीं कांग्रेन ने आयकर विभाग (Income Tax Department) के बाद सीबीडीटी की रिपोर्ट (CBDT Report) में हुए बड़े खुलासे के बाद नीरज वशिष्ठ (Neeraj Vasistha) को लेकर भी जमकर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि मुख्यमंत्री के ओएसडी नीरज वशिष्ठ ने रूपये लिए। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के लिये नीरज वशिष्ठ ने लिये 10 करोड़ रूपये लिए शिवराज जी, सहारा डायरी पर भी कुछ बोलिये..!

यह भी पढ़े…सरकारी नौकरी – यहां 2000 हजार पदों पर निकली है भर्तियां, सैलरी 1 लाख के पार

आगे कांग्रेस ने लिखा है कि मुख्यमंत्री शिवराज के ओएसडी नीरज वशिष्ठ पर एफआईआर (FIR) दर्ज हो, डायरी में मुख्यमंत्री शिवराज के लिये 10 करोड़ लेने की एंट्री है।शिवराज जी, अब अपने मंत्रिमंडल में शामिल भ्रष्ट मंत्रियों पर भी कुछ बोल दो..?शिवराज के ओएसडी नीरज वशिष्ठ लेनदेन करते हैं ।आयकर छापे में मिली डायरी में बड़े लेनदेन का खुलासा हुआ है।शिवराज जी, सहारा समूह की डायरी कहती है कि नीरज वशिष्ठ ने आपके लिये 10 करोड़ लिये। आयकर अधिकारी अंकिता पान्डे ने इसे सत्यापित किया है।कब दोगे इस्तीफा Resignation)..?