सियासी हलचल के बीच कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने गुना कलेक्टर को लिखा पत्र, की ये मांग

विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा है कि बारिश (RAIN) और बिजली की वजह से आरोन ब्लॉक में अपनी फसलों की सुरक्षा कर रहे किसान कृष्णगोपाल की मौत भी हो चुकी है।

जयवर्धन सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ (Kamal Nath) के बाद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)के बेटे और कांग्रेस विधायक (Congress MLA) जयवर्धन सिंह ने प्राकृतिक आपदा से बर्बाद हुई किसानों (Farmers) की फसलों को लेकर चिंता जताई है।इसके लिए कांग्रेस विधायक ने गुना कलेक्टर (Guna Collector) को पत्र लिखा है और जिले में सर्वे कराने और तुरंत किसानों को मुआवजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़े.. छात्रों को शिवराज सरकार का तोहफा, इस योजना के तहत 9 करोड़ 88 लाख की सहायता

मध्यप्रदेश के पूर्व नगरीय विकास एवं आवास मंत्री और राघौगढ़ विधायक जयवर्धन सिंह (Jayawardhan Singh) ने 11-12 मार्च को गुना जिले में प्राकृतिक आपदा की वजह से हुए फसलों के नुकसान का आंकलन करने कलेक्टर को पत्र लिखा है। विधायक ने बताया है कि उनके विधानसभा क्षेत्र में धनिया, गेहूं और सरसों को भारी नुकसान पहुंचा है। अपने खेतों की सुरक्षा करते हुए एक किसान ने जान भी गंवा दी है।

विधायक जयवर्धन सिंह ने गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम को भेजे गए पत्र में लिखा है कि राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के टोडरा, परेवा, जामनेर, पीपलखेड़ी, जंजाली सहित एक दर्जन गांवों में फसलों को भारी नुकसान पहुंचा है। इस दौरान धनिया की फसल खेतों में ही गल गई है, जिसे उठाना मुश्किल है।

यह भी पढ़े.. Promotion: 2021 में MP के राज्य प्रशासनिक सेवा के 18 अधिकारियों को होगा IAS अवार्ड

विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा है कि बारिश (RAIN) और बिजली की वजह से आरोन ब्लॉक में अपनी फसलों की सुरक्षा कर रहे किसान कृष्णगोपाल की मौत भी हो चुकी है।जिले में प्राकृतिक आपदा की वजह से हुई बर्बादी का आंकलन करने के लिए विधायक ने कलेक्टर से कहा है।

जयवर्धन सिंह