MP Politics : लक्ष्मण सिंह का BJP को समर्थन!, कांग्रेस में हड़कंप

कांग्रेस विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में इन दिनों नई शराब दुकानें खोलने (New Liquor Shop Open) को लेकर सियासत गर्म है। सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने हो गए है। इसी बीच हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के भाई और चचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह (Congress MLA Laxman Singh) के एक ट्वीट (Tweet) ने सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। लक्ष्मण शराब दुकानों को खोलने को लेकर भाजपा (BJP) के समर्थन में उतर आए है।लक्ष्मण सिंह के ट्वीट के बाद कांग्रेस (Congress) में हड़कंप मच गया है।

MP News : उत्कृष्ट व मॉडल स्कूलों में छात्रों को ऐसे मिलेगा प्रवेश, यह है पूरी गाइडलाइन

लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर शराब बंदी से राजस्व की हानि की बात कही है। लक्ष्मण सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि “शराब बंदी” करने से राजस्व (Revenue) की हानि होगी, कर्ज़ और लेना पड़ेगा। अन्य देशों में यह एक उद्योग के रूप में देखा जाता है, जो” रोजगार” (Employment) और “राजस्व”दोनों देता है। “आत्म निर्भर”बनने के लिए दोनों की आवश्यकता है। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब लक्ष्मण सिंह ने पार्टी लाइन से हटकर बयान दिया हो, इसके पहले भी लक्ष्मण सिंह कई मामलों में भाजपा का खुलकर समर्थन कर चुके है और अपनी ही पार्टी की मुश्किलें बढ़ा चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)