MP के इन संविदा कर्मियों को दिवाली बोनस का तोहफा, कर्मचारियों को मिलेगी DA-एरियर की राशि

मप्र के संविदा कर्मचारियों को बोनस के रूप में 2 हजार रु.का भुगतान किया जाएगा।

कर्मचारियों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सरकारी कर्मचारियों को 7th Pay Commission की सौगात के बाद मध्य प्रदेश के संविदा कर्मचारियों के लिए खुशखबरी है। संविदा कर्मचारियों को बोनस के रूप में 2 हजार रु.का भुगतान किया जाएगा। वही नियमित कर्मचारियों को डीए (DA Hike) और वेतनवृद्धि के एरियर (arrears) का भी भुगतान किया जाएगा।इसकी जानकारी राज्य मुख्य आयुक्त स्काउट एवं गाइड पारसचन्द्र जैन ने दी है।

यह भी पढ़े.. MP College: स्कूली छात्रों की मैपिंग करेगा उच्च शिक्षा विभाग, ई-कंटेंट भी होगा तैयार

भारत स्काउट्स एवं गाइड्स राज्य मुख्यालय के राज्य प्रशिक्षण केन्द्र भोपाल में संभाग एवं जिला स्तर के संगठन अधिकारियों की दो दिवसीय संभागीय समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए राज्य मुख्य आयुक्त स्काउट एवं गाइड पारसचन्द्र जैन ने कहा कि दीपावली पर भारत स्काउट्स एवं गाइड्स म.प्र. (Bharat Scouts and Guides M.P.) के संविदा कर्मचारियों को बोनस (Diwali Bonus) के रूप में 2 हजार रु.का भुगतान किया जाएगा।नियमित कर्मचारियों को डीए की राशि, विगत वर्ष की वार्षिक वेतनवृद्धि के एरियर की राशि भुगतान की जाएगी।

यह भी पढ़े.. भोपाल के बेटे श्रेयस को UPSC IFS 2020 में मिला AIR 9, पिता को मानते हैं जिंदगी का हीरो

राज्य मुख्य आयुक्त स्काउट एवं गाइड पारसचन्द्र जैन  (State Chief Commissioner Scouts and Guides Paraschandra Jain) ने कहा कि जनवरी में राज्य स्तरीय स्काउट-गाइड रोवर-रेंजर रैली का भव्य आयोजन किया जावेगा, जिसमें लगभग तीन हज़ार स्काउट-गाइड सम्मिलित होगें। इस आयोजन के लिये संगठन अधिकारियों को अभी से युद्ध स्तर पर कार्य करना शुरू कर देना चाहिए।