Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Damoh News: पथरिया विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस

रामबाई

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh District) से बड़ी खबर मिल रही है।सुत्रों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की सख्ती के बाद पथरिया विधानसभा (Patharia Assembly) से बीएसपी विधायक रामबाई (BSP MLA Rambai) के फरार पति गोविंद सिंह परिहार(Govind Singh Parihar) को पुलिस गिरफ्तार करने घर पहुंची है।हालांकि अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की गिरफ्तारी हुई  है या नहीं।

MP में कक्षा 1 से 8वीं के स्कूल खोलने पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

दरअसल, दमोह जिले (Damoh District) के हटा में 2018 में बहुचर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड (Congress leader murder case) यानि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड(Devendra Chaurasia murder case) मामले में पुलिस ने पथरिया विधायक रामबाई परिहार (Patharia MLA Rambai Parihar) के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटैल के बेटे इंधपाल के अलावा अन्य को नामजद आरोपित बनाया गया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पिछली कमलनाथ सरकार में उनकी गिरफ्तार नहीं हो सकी थी, क्योंकि रामबाई ने सरकार को समर्थन दिया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)