Damoh News: पथरिया विधायक रामबाई के पति को गिरफ्तार करने घर पहुंची पुलिस

रामबाई

दमोह, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh District) से बड़ी खबर मिल रही है।सुत्रों के मुताबिक सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) की सख्ती के बाद पथरिया विधानसभा (Patharia Assembly) से बीएसपी विधायक रामबाई (BSP MLA Rambai) के फरार पति गोविंद सिंह परिहार(Govind Singh Parihar) को पुलिस गिरफ्तार करने घर पहुंची है।हालांकि अभी तक पुलिस ने पुष्टि नहीं की गिरफ्तारी हुई  है या नहीं।

यह भी पढ़े.. MP में कक्षा 1 से 8वीं के स्कूल खोलने पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

दरअसल, दमोह जिले (Damoh District) के हटा में 2018 में बहुचर्चित कांग्रेस नेता हत्याकांड (Congress leader murder case) यानि देवेंद्र चौरसिया हत्याकांड(Devendra Chaurasia murder case) मामले में पुलिस ने पथरिया विधायक रामबाई परिहार (Patharia MLA Rambai Parihar) के पति गोविंद सिंह, देवर कौशलेंद्र सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटैल के बेटे इंधपाल के अलावा अन्य को नामजद आरोपित बनाया गया था, लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पिछली कमलनाथ सरकार में उनकी गिरफ्तार नहीं हो सकी थी, क्योंकि रामबाई ने सरकार को समर्थन दिया था।

इसके बाद सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गई थी कि दमोह पुलिस आरोपी गोविंद सिंह की गिरफ्तारी नहीं कर रही है।इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने सख्ती दिखाते हुए शिवराज सरकार को फटकार लगाई थी और तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी करने के आदेश दिए थे।इसके बाद शिवराज सरकार (Shivraj Government) हरकत में आई और पुलिस को निर्देश दिए की गिरफ्तारी की जाए।

यह भी पढ़े.. MP में कक्षा 1 से 8वीं के स्कूल खोलने पर शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

इसी के चलते मंगलवार को एडीजी एसटीएफ (ADG STF) प्रभारी विपिन माहेश्वरी ने दमोह पहुंचे और आनन-फानन में 5 टीमों का गठन किया है जिसके बाद सभी टीमों ने अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दी और आज उनके घर गिरफ्तार करने पहुंची है । यही नहीं, सागर आईजी (Sagar IG) द्वारा आरोपी गोविंद सिंह पर भी 30 हजार का इनाम घोषित किया गया था।