आलीराजपुर, यतेन्द्रसिंह सोलंकी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Former Chief Minister Digvijay Singh) का जिले में एक दिवसीय दौरे पर अलीराजपुर (Alirajpur) पहुँचे। यहाँ जोबट आम्बुआ आलीराजपुर में सयुक्त श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शामिल होकर कोरोना से मृत लोगो के तस्वीर पर पुष्प अर्पित किया। साथ ही दो मिनिट का मौन भी रखा गया। वहीं दिग्विजय सिंह ने श्रद्धांजलि कार्यक्रम के पश्चात रेस्ट हाउस में प्रेसवार्ता कर राम मंदिर व कश्मीर मुद्दे पर बयान दिया है।

यह भी पढ़ें…Indore : धार के पूर्व महाराज पर FIR, डेली कालेज के हाउस मास्टर को दी थी ये धमकी

राम मंदिर भष्ट्राचार को लेकर बोले दिग्गी
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अलीराजपुर में प्रेसवार्ता कर राम मंदिर पर कहा कि हम तो पहले से कह रहे यह चन्दाखोर लोग है। पहले चंदा 14 सौ रुपए करोड़ का उगाया । वहीं निर्मोही अखाड़े के लोग कहते थक गए लेकिन इन्होंने एक पैसे का हिसाब नहीं दिया। शिवराज मामू ने 1 लाख का चंदा दिया और हमने भी 1 लाख 11 हजार चंदा दिया। हमारे चंदे के पैसे का दुरूपयोग हो रहा है। मोदी जी कहते है आपदा में अवसर ढूंढो, पर यहाँ तो भष्ट्राचार का आस्था में अवसर हो गया। आधे घंटे में 2 करोड़ की जमीन साढ़े 18 करोड़ की हो गई। गवाह कौन भारतीय जनता पार्टी के महापौर ! सरकारी जमीन को ढाई करोड़ में बेचा गया। स्वंय अध्यक्ष नृत्यगोपाल दास जी के शिष्य ने यह आरोप लगाए है कि भारी भ्रष्टाचार्य हुआ है। मोदी जी में इसलिए है क्योकि वो तो संरक्षक है।

मोदी और तालिबान पर बोले दिग्विजय
इधर पीएम मोदी और तालिबान की मुलाकात पर दिग्विजय सिंह ने कहा कि मैंने चर्चा के लिए कहा तो दिग्विजय सिंह पाकिस्तानी हो गए। यदि अब प्रधानमंत्री ने चर्चा के लिए बुलाया तो वह पाकिस्तानी हुए के तालिबानी हुए ? मोदी सरकार तालिबान के साथ समझौते की वार्ता कर रही है। यह कतार के अधिकारियों ने कहा है की मोदी सरकार तालिबान के साथ समझौते की बात कर रही है। प्रधानमंत्री बिना बुलाये नवाज शरीफ के यहाँ पाकिस्तान पहुंच गए। लेकिन वो पाकिस्तानी नहीं हुए, वो देशद्रोही नहीं हुए। दिग्विजय सिंह ने जो कहा वही सब तो मोदी ने किया है तो सही कौन निकला ?

https://vimeo.com/570896464