Indore : धार के पूर्व महाराज पर FIR, डेली कालेज के हाउस मास्टर को दी थी ये धमकी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सबसे औद्योगिक शहर इंदौर (Indore) के प्रतिष्ठित डेली कॉलेज प्रबंधन ने धार (Dhar) के पूर्व महाराज हेमेंद्र सिंह पवार के खिलाफ आजाद नगर थाने में केस दर्ज कराया है। दरअसल, डेली कॉलेज (Daly College) के प्रिसिंपल का आरोप है कि कुछ दिन पहले हेमेंद्र सिंह पंवार के बेटे की बकाया फीस को लेकर उन्होंने स्कूल के हाउस मास्टर मैथ्यू को फोन पर धमकियां दी थीं। स्कूल प्रबंधन ने इसकी ऑडियो रिकॉर्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध करवाई है। स्कूल प्रिंसिपल नीरज बधौतिया की रिपोर्ट पर धार के पूर्व महाराज के खिलाफ गाली-गलौच और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें…नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर वार, कहा- भारत की जनता को गौचर समझते है कांग्रेसी, सिर्फ वोटों की फसल चरने आते है

दरअसल 21 मई को हाउस मास्टर सीजो मैथ्यू द्वारा धार महाराज को किए गए फोन का एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है। ऑडियो के मुताबिक, सीजो मैथ्यू द्वारा हेमेंद्र सिंह के आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बेटे की स्कूल फीस के लिए फोन लगाने पर पूर्व महाराज हेमेंद्र सिंह भड़क गए और फोन पर ही पूछा कि क्या वह अकाउंट्स डिपार्टमेंट से बोल रहा है। जिस पर मैथ्यू द्वारा खुद को हाउस मास्टर बताया गया। इसके बाद पूर्व महाराज ने पूछा कि क्या वह यह जनता है कि उसने किसको फोन लगाया है। इसके बाद उन्होंने अपना परिचय देते हुए कई बार मैथ्यू से पूछा कि उसने किसके कहने पर उन्हें फोन किया है। लेकिन मैथ्यू ने इस बात का कोई जवाब नहीं दिया। इस बात पर हेमेंद्र सिंह भड़क उठे और उन्होंने मैथ्यू से माफी मांगने को कहा साथ ही अपशब्दों का प्रयोग करते हुए मैथ्यू से रिजाइन करने को कहा। स्कूल से रिजाइन नहीं करने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी, जिस पर मैथ्यू ने माफी भी मांग ली।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur