चार बार के विधायक रहे मजेंद्र नारजारे का कोरोना से निधन, सीएम ने जताया शोक

हालांकि उन्होंने कोरोना को मात दे दी थी लेकिन बीमारी होने की वजह से वो जीवन की जंग हार गए।

मुख्यमंत्री

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। गोसाईगांव से 4 बार के विधायक (MLA) रहे मजेंद्र नारजारे (Majendra Narzarey) का कोरोना (corona) से निधन हो गया है। नारजारे 68 वर्ष के थे। कोरोना वायरस (corona virus) की चपेट में आने के बाद उन्हें अस्पताल (hospital) में भर्ती कराया गया था। हालांकि विधायक मजेंद्र नारजारे को कई अन्य तरह की बीमारी हुई थी। जिसके कारण उनकी हालत बिगड़ गई। मंगलवार को हालत बिगड़ने के बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट (Ventilator support) पर रखा गया है। जिसके बाद बुधवार को वह जिंदगी से अपनी जंग हार गए।

दरअसल बोडोलैंड पीपुल्स फ्रंट के नेता नारजारे के परिवार में उनकी पत्नी के अलावा 4 बच्चे हैं। इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री के समय का कहना है विधायक के कोरोना संक्रमण की चपेट में आने के बाद होने को बाहर की मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत बिगड़ती चली गई। हालांकि उन्होंने कोरोना को मात दे दी थी लेकिन बीमारी होने की वजह से वो जीवन की जंग हार गए।

Read Moreसरबजीत सिंह मोखा और उसके बेटे को आमने-सामने बिठाकर की जाएगी पूछताछ

बता दें कि नारजारे असम के कोकराझार जिले के गोसाईगांव विधानसभा क्षेत्र से 2006 से प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। जहां उन्हें अपने प्रतिद्वंदी युपीपीएल के सोमनाथ नजारे को 10 हजार से अधिक मतों से हरा दिया था। विधायक नारजारे के निधन पर शोक जताते हुए मुख्यमंत्री हेमंत बिस्वा शर्मा ने कहा कि गोसाई गांव के विधायक मजेन्द्र नारजारे के निधन की खबर स्तब्ध करने वाली है।

वह समर्पित सामाजिक कार्यकर्ता सहित प्रतिबद्ध राजनेता थे। उनकी कमी महसूस होगी। वहीं मंत्रिमंडल ने फैसला लिया है कि नारजारे का अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा।