MP News : तबादले के बाद गुना CSP का फेसबुक पोस्ट- TI ने चैलेंज दिया था 3 महिने में हटवा दूंगा

Pooja Khodani
Published on -
MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तबादले के बाद गुना सीएसपी (Guna CSP) नेहा पच्‍चीस‍िया (Neha Pachsia)  ने एक फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि आईजी अविनाश शर्मा इज कल्प्रिट (IG Avinash Sharma is culprit)। वही उन्होंने टीआई (TI) पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि टीआई ने मुझे चैलेंज दिया था कि मैं आपको तीन महिने में हटवा दूंगा। हालांकि थोड़ी देर बाद उन्होंने पोस्ट हटा दी।

यह भी पढ़े… Indore News : सड़क पर आपस में भिड़ी लड़कियां, जमकर हुई हाथापाई, VIDEO VIRAL

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने वीसी में खराब प्रदर्शन के चलते गुना जिले की सीएसपी नेहा पच्चीसिया (Guna CSP Neha Pachsia) को हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद अब नेहा पच्चीसिया को उप पुलिस अधीक्षक (DSP) के रूप में पुलिस मुख्यालय भोपाल (PHQ Bhopal) में पदस्थ किया गया है। इसके बाद आज बुधवार को नेहा पच्चीसिया ने यह भावुक पोस्ट लिखी और फिर हटा दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)