MP

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। तबादले के बाद गुना सीएसपी (Guna CSP) नेहा पच्‍चीस‍िया (Neha Pachsia)  ने एक फेसबुक पोस्ट (Facebook Post) कर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि आईजी अविनाश शर्मा इज कल्प्रिट (IG Avinash Sharma is culprit)। वही उन्होंने टीआई (TI) पर भी गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा है कि टीआई ने मुझे चैलेंज दिया था कि मैं आपको तीन महिने में हटवा दूंगा। हालांकि थोड़ी देर बाद उन्होंने पोस्ट हटा दी।

यह भी पढ़े… Indore News : सड़क पर आपस में भिड़ी लड़कियां, जमकर हुई हाथापाई, VIDEO VIRAL

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने वीसी में खराब प्रदर्शन के चलते गुना जिले की सीएसपी नेहा पच्चीसिया (Guna CSP Neha Pachsia) को हटाने के निर्देश दिए थे। इसके बाद अब नेहा पच्चीसिया को उप पुलिस अधीक्षक (DSP) के रूप में पुलिस मुख्यालय भोपाल (PHQ Bhopal) में पदस्थ किया गया है। इसके बाद आज बुधवार को नेहा पच्चीसिया ने यह भावुक पोस्ट लिखी और फिर हटा दी।

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नेहा इस कार्रवाई को पूरी तरह से गलत बताया है। नेहा का कहना है कि तबादला एक शासकीय प्रक्रिया है, लेकिन गलत फीड बैक (Feedback) भेजकर मुझ पर एक्शन लिया गया है, मैं इसे गलत मानती हूं।जनता से एक बार फीडबैक भी लिया जाना चाहिए था।

सीएम हेल्पलाइन पर नेहा का तबादला रद्द करने की उठी मांग

वही स्थानीय लोगों द्वारा सीएम हेल्प लाइन (CM Helpline) पर भी तबादला (Transfer) कैंसिल करने की गुहार लगाई जा रही है। सीएम हेल्प लाइन (CM Helpline) के माध्यम से स्थानीय लोगों द्वारा बार बार नेहा के तबादले (Transfer) को वापस रद्द करने की मांग उठ रही है। इसका एक ऑडियो (Audio) भी सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, हालांकि MP Breaking News इसकी पुष्टी नहीं करता।

कांग्रेस भी उठा चुकी है तबादले पर सवाल

मंगलवार को कांग्रेस नेता केके मिश्रा (Congress leader KK Mishra) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा था कि शिवराज जी,VC-PC के माध्यम से प्रचारित संदेश भी दोहरे व राजनैतिक आतंकवाद (Political Terrorism) से प्रेरित! आपने कहा “जो अफसर परिणाम नहीं देंगे, वे पद पर नहीं रहेंगे, ठीक है किंतु गुना से हटाई गई CSP मोहतरमा नेहा पच्चीसिया को तो आपने ही सम्मानित किया था, अब अपमानित?