गुना डकैती : डेढ़ साल की बेटी के सर पर ताना कट्टा और उड़ा ले गए 40 तोला सोना सहित 2 लाख

डेढ़ साल की बेटी के सर पर कट्टा लगाकर बदमाश 40 तोला सोना सहित 2 लाख नकदी लूट के ले गए।

गुना, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहाँ लोग महामारी से परेशान है तो वही दूसरी तरफ चोर और डकैत भी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे है ताजा मामला गुना (guna) जिले के आरोन थाना अंतर्गत ग्राम रूसल्ला का है जहां डकैती (Robbery) का एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां पर बदमाशों ने रघुवंशी परिवार के घर में घुसकर उनकी डेढ़ साल की बेटी के सर पर कट्टा लगाकर डकैती को अंजाम दिया है और 40 तोला सोना (Gold) सहित 2 लाख नकदी लूट के ले गए।

यह भी पढ़ें…जयंत मलैया के पक्ष में सामने आए पूर्व गृहमंत्री, कहा- बलि का बकरा बनाया, पार्टी पर उठाए कई सवाल

मिली जानकारी के अनुसार ग्राम रूसल्ला में देवी सिंह रघुवंशी का परिवार के घर शनिवार -रविवार की दरमियानी रात लगभग 2 बजे करीब लगभग 8 से 10 डकैत उनके घर में घुस गए, और उन सभी के पास कुल्हाड़ी, कट्टा, और अन्य हथियार थे, जिसके बाद डकैतों ने परिवार की डेढ़ वर्षीय बच्ची को सबसे पहले निशाना बनाया और उसके सर पर कट्टा लगा कर पैसों की मांग की जिसके बाद घबराए परिवार वालों ने सभी अलमारियों की चाबी बदमाशों को थमा दी, जिसके बाद बदमाशों ने देवी सिंह की पत्नी और बहु की अलमारियों में रखा लगभग 40 तोला सोना उठा लिया सहित 2 लाख रूपये नकदी उड़ा ले गए।

परिवार ने शोर मचाया तो कर दिया हमला
डकैती के दौरान परिवार ने शोर मचाने की और खुद को बदमाशों से बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनके साथ जमकर मारपीट कर दी, वही धारदार हतियार से हमला कर दिया। हमले में देवी सिंह, उनके पुत्र शिवराज , पत्नी चिंतामणि रघुवंशी और बहु पूनम रघुवंशी बुरी तरह घायल हो गये। शिवराज और उनकी पत्नी के सिर में 17 -17 टांके भी आये हैं। वहीं देवीसिंह और उनकी पत्नी भी गंभीर घायल हुए हैं। वही डकैती के दौरान सब परिवार वालों ने शोर मचाया तो गांव वाले जाग गए जिसके बाद बदमाश वहां से भाग खड़े हुए। बतादें कि बदमाशों ने करीब आधे घंटे में ही इतनी बड़ी डकैती को अंजाम दे दिया। अलसुबह ग्रामीणों ने घायल परिवार को आरोन स्थित अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उनका उपचार किया जा रहा है। इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरूआती छानबीन कर रही है। वहीं डकैत अपनी दो मोटरसाइकिल सिंह नदी के किनारे छोड़ गए हैं। ये दोनों चोरी की मोटरसाइकिल बताई जा रही हैं, फिलहार पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गुना डकैती : डेढ़ साल की बेटी के सर पर ताना कट्टा और उड़ा ले गए 40 तोला सोना सहित 2 लाख