Indore News: बड़े Sex Racket का खुलासा, ग्राहक बन पहुंची पुलिस, आपत्तिजनक हालत में कई गिरफ्तार

न्यूयॉर्क सिटी (New York City)  में चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर पुलिस ने एक योजना के तहत छापा मार कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओ और तीन पुरुषों को संगदिग्ध हालात में पकड़ा है।

sex-racket

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के आधुनिक शहर इंदौर (Indore) में देह व्यापार (Sex Racket) का कारोबार तेजी से फलफूल रहा है और ये ही वजह है कि आये दिन यहां कभी स्पा पार्लर (Spa Parlor) की आड़ में अनैतिक मामले सामने आ रहे है तो कभी किसी अड्डे पर छापा मारकर सेक्स (SEX) अड्डो का खुलासा हो रहा है।

यह भी पढ़े.. Sex Racket: डॉक्टर के घर पुलिस की दबिश से हड़कंप, आपत्तिजनक सामान के साथ 5 गिरफ्तार

ताजा मामला इंदौर  (Indore) के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है जहां के न्यूयॉर्क सिटी (New York City)  में चल रहे देह व्यापार(Sex Racket)  के अड्डे पर पुलिस ने एक योजना के तहत छापा मार कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओ और तीन पुरुषों को संगदिग्ध हालात में पकड़ा है। बता दे कि राजेंद्र नगर पुलिस को लगातार शिकायत मिल रही थी कि क्षेत्र में महिलाओ द्वारा देह व्यापार (Sex Racket) का अड्डा संचालित किया जा रहा है।

शिकायत मिलने के बाद हरकत में आई पुलिस (Indore Police) ने एक योजना के तहत कार्रवाई की। पुलिस के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पहले सर्च वारंट लिया गया और फिर न्यूयार्क के फ्लैट नम्बर 616 में एक पुलिसकर्मी (Indore Police) को ग्राहक बनाकर देह व्यापार के अड्डे पर भेजा गया। इसके बाद इशारा मिलते ही पुलिस ने दबिश दी तो वहां से 5 लोगो को पुलिस ने हिरासत में लिया जिसमें 2 महिला और 3 पुरुष शामिल है।

यह भी पढ़े.. कैबिनेट मंत्री के निर्देश के बाद आयुक्त का एक्शन-15 मार्च से पहले हो काम, लापरवाहों पर कार्रवाई

जानकारी के मुताबिक न्यूयार्क सिटी के फ्लैट नम्बर 616 में एक महिला द्वारा लंबे समय से देह व्यपार संचालित किया जा रहा था। जिसके बाद इस गोरखधंधे की जानकारी इंदौर (Indore) की राजेन्द्र  नगर थाना प्रभारी अमृता सोलंकी को सूचना मिली।

इसके बाद न्यूयार्क सिटी के के फ्लैट नम्बर 616 योजना बनाकर पुलिस सर्च वारंट लेकर पहुंची और पहले एक पुलिसकर्मी  को ग्राहक बनाकर फ्लैट पर भेजा तो संदिग्ध परिस्थिति में 2 महिलाओं सहित 5 लोगो को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में लिया। बता दे कि महिलाओ द्वारा काफी लंबे समय से यहां अनैतिक गतिविधियां संचालित की जा रही थी फिलहाल में पुलिस आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है।