नरोत्तम मिश्रा ने किया चुनाव में 300 से अधिक सीट जीतने का दावा, दिग्विजय पर भड़के, कमलनाथ पर कही बड़ी बात

narottam

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) के रतलाम (ratlam) जिले में सुराणा में हिंदू परिवारों पर अत्याचार के बीच शिवराज सरकार ने सख्ती शुरू कर दी है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने इस मामले में फैसला लेते हुए स्थिति को पूरी तरह से प्रशासन के नियंत्रण में कर दिया है। इसकी जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि स्थिति प्रशासन के नियंत्रण में पुलिस के अस्थाई चौकी बनाकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ रासुका के तहत कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ जिलाबदर के तहत कार्रवाई की जाएगी अवैध अतिक्रमण विभाग के अन्य स्थानीय मामले में शीघ्र सुलझा लिए जाएंगे। सुराणा में एक चौकी खोल दी गई है। जिसमें एक सब इंस्पेक्टर सहित 10 जवानों को नियुक्त किया गया है।

वहीं दिग्विजय सिंह (Digviajy singh) पर बड़ा हमला बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बीजेपी पर हिंदू धर्म को खतरा में बताने का भ्रम फैलाने का दिग्विजय सिंह का आरोप निराधार है। पूरे देश में अगर कोई एक व्यक्ति भ्रम फैला रहे तो वह बस दिग्विजय सिंह है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह हमेशा हिंदू धर्म के बारे में बोलते हैं। यह दुर्भाग्य है। कभी उन्हें दूसरे संप्रदाय के बारे में बोलते हुए नहीं देखा गया है।

 MP पंचायत चुनाव का रास्ता साफ : थ्री लेयर टेस्ट के साथ होंगे चुनाव, SC के निर्णय के बाद शुक्रवार को बड़ी बैठक!

इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दिग्विजय सिंह को उनके ही कांग्रेसी नेता उमर सिंघार ने शराब माफिया बताया था। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शराब नीति पर ट्वीट करने वाले वही हैं। जिन्हें अब शराब नीति से काफी दिक्कत हो रही है शराब नीति से शराब माफियाओं के सरपरस्त को असल में दिक्कत शुरू हुई है। ऐसे लोग शराब माफिया को संरक्षण देते थे। नरोत्तम यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि शराब नीति पर दिग्विजय सिंह को अपने भाई लक्ष्मण सिंह से विचार विमर्श करना चाहिए। शराब नीति पर लक्ष्मण सिंह ने अध्ययन किया है। साथ ही उन्होंने इसकी तारीफ भी की है।

कमलनाथ (kamalnath) का निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान ने बैठकर सरकार चलाते वह भोपाल से चौपाल तक और अफसरों से आम जनता के बीच से संपर्क में रहते हैं बीते दिनों में उन्होंने सचिवों के साथ बैठक की थी। सीएम शिवराज जनता के नेता है। उन्हें सरकार अफसर और आम जनता के बीच सतत संपर्क में रहना आता है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया चुनाव में 300 से अधिक सीट जीतने का दावा, दिग्विजय पर भड़के, कमलनाथ पर कही बड़ी बात

उत्तर प्रदेश चुनाव पर बड़ा बयान

इतनी उत्तर प्रदेश चुनाव (UP Election) पर बड़ा बयान देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अखिलेश यादव परिवार संभाल नहीं पा रहे हैं और सरकार संभालने की बात कर रहे हैं। वही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि UP चुनाव में सपा पूरी तरह से साफ हो जाएगी। उत्तर प्रदेश चुनाव में भाजपा प्रचंड बहुमत से 300 से अधिक सीटें जीतने जा रही है।

10 दिवसीय बूथ विस्तारक अभियान शुरू

वहीं प्रदेश में आज से 10 दिवसीय बूथ विस्तारक अभियान शुरू किया जा रहा है। इस क्रम में बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एकमात्र कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा की यही सोच है। इसके साथ ही भाजपा कार्यकर्ता लगातार जनता से जुड़कर संगठन को विस्तार करने में मदद कर रहे हैं।

 


About Author
Kashish Trivedi

Kashish Trivedi

Other Latest News