Bhopal News: 3 पुलिसकर्मियों ने सरेराह ASP को पीटा, दांतों से काटा, पत्नी को दिया धक्का

एसपी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 3 पुलिसकर्मियों (Bhopal Police) द्वारा एडिशनल एसपी की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां बैरिकेड्स हटाने उतरे ASP को 3 पुलिसकर्मियों ने पीट दिया।इतना ही नहीं उन्होंने ASP को दांत से भी काट दिया और बीच बचाव करने आई पत्नी को भी धक्का दे मारा। मामला सामने आने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज कर ली गई है।

MP School : सीएम के बाद सामने आया स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

दरअसल, मामला रविवार-सोमवार देर रात दरमियान का है।यहां रविवार देर रात रात करीब 11.40 बजे  सिविल ड्रेस पहने ASP वर्धमान सिटी से पत्नी के साथ  सरकारी गाड़ी में रेडियो कॉलोनी लौट रहे थे।तभी डिपो चौराहे पर वे रुके और कार निकालने के लिए रास्ते में लगे बैरिकेड्स थोड़ा आगे खसकाने लगे। इस दौरान तेज रफ्तार में 3 सिपाही कॉन्स्टेबल विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी मौके पर पहुंच गए, उनकी कार से ASP को हल्की सी टक्कर लग गई। इस पर ASP ने सही से गाड़ी चलाने की हिदायत दी तो तीनों पुलिसकर्मी भड़क उठे और मारपीट शुरु कर दी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)