Bhopal News: 3 पुलिसकर्मियों ने सरेराह ASP को पीटा, दांतों से काटा, पत्नी को दिया धक्का

एसपी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) की राजधानी भोपाल (Bhopal) में 3 पुलिसकर्मियों (Bhopal Police) द्वारा एडिशनल एसपी की पिटाई का मामला सामने आया है। यहां बैरिकेड्स हटाने उतरे ASP को 3 पुलिसकर्मियों ने पीट दिया।इतना ही नहीं उन्होंने ASP को दांत से भी काट दिया और बीच बचाव करने आई पत्नी को भी धक्का दे मारा। मामला सामने आने के बाद तीनों पुलिसकर्मियों पर FIR दर्ज कर ली गई है।

यह भी पढ़े.. MP School : सीएम के बाद सामने आया स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार का बड़ा बयान

दरअसल, मामला रविवार-सोमवार देर रात दरमियान का है।यहां रविवार देर रात रात करीब 11.40 बजे  सिविल ड्रेस पहने ASP वर्धमान सिटी से पत्नी के साथ  सरकारी गाड़ी में रेडियो कॉलोनी लौट रहे थे।तभी डिपो चौराहे पर वे रुके और कार निकालने के लिए रास्ते में लगे बैरिकेड्स थोड़ा आगे खसकाने लगे। इस दौरान तेज रफ्तार में 3 सिपाही कॉन्स्टेबल विनोद पाराशर (ट्रैफिक), अनिल जाट (DRP) और 25वीं बटॉलियन के SAF अवधेश चौधरी मौके पर पहुंच गए, उनकी कार से ASP को हल्की सी टक्कर लग गई। इस पर ASP ने सही से गाड़ी चलाने की हिदायत दी तो तीनों पुलिसकर्मी भड़क उठे और मारपीट शुरु कर दी।

यह भी पढ़े.. Cabinet Meeting: यहां विस्तार से पढ़िए शिवराज कैबिनेट बैठक के बड़े फैसले

इतना ही नहीं उनको चांटे भी मारे और दांत से भी काट डाला। ASP के साथ मौके पर मौजूद उनकी पत्नी ने जैसे ही बीच-बचाव किया तो उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया।शाक्य ने बताया कि जाते जाते वे उन्हें धमकी भी दे गए थे कि तुम मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। अगली बार हमसे उलझोगे, तो जान से मार देंगे।  ​इनमें से अनिल पहले से निलंबित चल रहे हैं। वही ASP डायल 100 मुख्यालय के वर्क शॉप शाखा में पदस्थ हैं। फिलहाल TT नगर पुलिस ने ASP की शिकायत पर तीनों आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है।