CM House में मनाया गया जन्माष्टमी का त्यौहार, मुख्यमंत्री शिवराज ने गाए भजन

मुख्यमंत्री निवास में विशेष सजावट के साथ लघु रूप में जन्माष्टमी पर्व मनाया गया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) ने परिजन और बहुत कम संख्या में आमंत्रित लोगों के बीच मुख्यमंत्री निवास (CM House) में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी (janamashtmi) पर्व पर पूजा-अर्चना की और सर्वकल्याण की प्रार्थना की। कोविड प्रोटोकाल (covid protocol) के अनुसार डिस्टेंटिंग (distancing) के साथ बैठक व्यवस्था की गई।

श्रद्धा और उल्लास के साथ पर्व मनाया गया। CM Shivraj और उनकी धर्म पत्नी श्रीमती साधना सिंह चौहान ने गायक कलाकारों से भगवान श्री कृष्ण की स्तुति में प्रस्तुत भजन सुने। इस अवसर पर रामलाल, मुरलीधर राव, सांसद विष्णु दत्त शर्मा और अन्य अतिथि उपस्थित थे।

Read More: Cabinet Meeting: मप्र में शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

CM House में मनाया गया जन्माष्टमी का त्यौहार, मुख्यमंत्री शिवराज ने गाए भजन

मुख्यमंत्री निवास में विशेष सजावट के साथ लघु रूप में जन्माष्टमी पर्व मनाया गया। मंदिर में राधा कृष्ण की झांकी तैयार कर विशेष सजावट की गई थी। माखन की हांडी भी फोड़ी गई। इसके पश्चात प्रसाद वितरण किया गया। CM Shivraj ने सीमित संख्या में आमंत्रित अतिथियों को सोशल डिस्टेंसिंग के पालन के लिए धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया।

शिवराज सिंह चौहान ने मधुर गीत गायें और साथ ही कार्यक्रम में अरे द्वारपालों कन्हैया से कह दो…. करते हो तुम कन्हैया..मेरा नाम हो रहा है…गोबिंद बोलो हरी.. गोपाल बोलो….बड़ी देर भई नंदलाला…तेरी राह तके ब्रजवाला…और अनेक भजन मधुर संगीत के साथ प्रस्तुत हुए।