कमलनाथ ने शिवराज सिंह चौहान के फैसले का किया स्वागत लेकिन…

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल (New Year) से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के ‘शासकीय काम से पहले बेटियों के पूजन’ का फैसला लिया है। इस संबंध में सामान्य प्रशासन विभाग (Department Of General Adminstration) ने आदेश भी जारी कर दिए हैं। शिवराज सरकार (Shivraj Goverment) के फैसले का पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने स्वागत किया है। कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि एक तरफ़ आपकी सरकार यह आदेश निकाल रही है , वही दूसरी तरफ़ शहडोल में एक माह में 30 मासूम बच्चे मौत की आग़ोश में समा चुके है।

दरअसल, कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि शिवराज जी आप प्रदेश में हर कार्यक्रम के पूर्व कन्या पूजन का निर्णय लीजिये, उसका सदैव स्वागत है क्योंकि हमारे समाज (Socity) में बेटियों की सर्वत्र पूजा होती है, उनका सम्मान किया जाता है, यह हमारे सामाजिक संस्कार भी है। प्रदेश में प्रतिदिन मासूम बच्चियाँ दरिंदगी का शिकार हो रही है, उन्हें आज सुरक्षा की सबसे ज़्यादा आवश्यकता है। एक तरफ़ आपकी सरकार यह आदेश निकाल रही है , वही दूसरी तरफ़ शहडोल (Shahdol) में एक माह में 30 मासूम बच्चे मौत (Death) की आग़ोश में समा चुके है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)