कमलनाथ के ट्वीट से कर्मचारियों में हड़कंप, शिवराज बोले- ऐसा कोई आदेश पारित नही किया

कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ट्वीट से कर्मचारियों में हड़कंप मचने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) का बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने ऐसा कोई भी आदेश पारित नहीं किया है। यह पूर्णतः असत्य है कि हमने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों की सेवानिवृत्ति (Retirement) की आयु घटाई है। वो आज भी 62 वर्ष ही है।

शिवराज (Shivraj Singh Chauhan) ने अगले ट्वीट में लिखा है कमलनाथ जी, रोज सुबह आप आयने में अपने आप को कैसे देख पाते होंगे? अपनी घटिया राजनीति एवं कांग्रेस की हार को सामने देख बौखलाये हुए, आप इस तरह की झूठी अफ़वाहें फैला रहे है? ये घिनौना कार्य सिर्फ़ आप और आप की पार्टी ही कर सकती है।मेरी सरकार हमेशा से ही कर्मचारी हितैषी सरकार रही है, आज भी है और आगे भी रहेगी। आप की तरह तबादला उद्योग (Transferred industry) चला कर्मचारियों को परेशान करने वाली सरकार नहीं है। हम सब एक टीम की तरह कंधे से कंधा मिलाकर काम करते है एवं मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)