Lok Sabha Election 2024 : जीतू पटवारी का बीजेपी पर हमला, कहा ‘मोदी गारंटी चाइना का माल, मोहन यादव के आने के बाद तीन C का बोलबाला’

उन्होंने कहा कि जब मैं मुख्यमंत्री से सवाल करता हूँ तो मेरे ऊपर FIR दर्ज करवा दी जाती है। पिछले आठ दिन में चार एफआईआर कर दी। भाषणों में सवाल करने पर एफआईआर दर्ज होने लगी है..ये इससे पहले कभी मध्य प्रदेश में नहीं हुआ था। लेकिन वो चाहे जेल भेजें या कोड़ लगवाएं, कोई कांग्रेसी उनसे डरेगा नहीं।

Lok Sabha Election 2024 : जीतू पटवारी ने कहा है कि मध्य प्रदेश में जबसे मोहन यादव मुख्यमंत्री बने हैं तबसे तीन ‘C’ का बोलबाला हो गया है। उन्होंने कहा उनके सीएम बनने के बाद से क्राइम बढ़ गया, क़र्ज़ डबल हो गया और करप्शन चरम पर है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि अब सरकार को माफिया चला रहे और जनता परेशान हैं। इसी के साथ उन्होंने कहा कि मोदी का गारंटी चाइना का माल है और अब लोग भी इस बात को भलीभांति समझ गए हैं।

‘एक भी गारंटी पूरी नहीं हुई, मोदी गारंटी चाइना का माल’

शामगढ़ (सुवासरा) में कांग्रेस प्रत्याशी दिलीप सिंह गुर्जर जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी प्रदेशवासियों को कई तरह की गारंटी देकर गए थे। लेकिन आज तक एक भी पूरी नहीं हुई है। इसका मतलब ये है कि मोदी की गारंटी चाइना का माल है। उन्होंने कहा कि जनता अब बीजेपी की असलियत अच्छे से समझ गई है और इस बार उसे 29 क्या 19 सीटें भी नहीं मिलेंगी। उन्होंने कहा कि तेरह मई यानी बीजेपी गई। उन्होंने कहा कि एक तरफ़ मोदी जी की गारंटी पूरी नहीं होती और दूसरी तरफ़ जबसे मुख्यमंत्री मोहन यादव जी आए हैं तबसे प्रदेश में ‘तीन-सी’ चरम पर है। क्राइम, क़र्ज़ और करप्शन से लोग परेशान हैं लेकिन बीजेपी सरकार बेपरवाह है।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।