Lok Sabha Elections 2024 : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जनता से की अपील, कहा ‘प्रजातंत्र के पर्व में पूर्ण आशीर्वाद दें’

उन्होंने कहा कि मेरे गुना, शिवपुरी, और अशोकनगर के सभी परिवारजनों को मेरा आग्रह है कि 7 मई को अपने मत अधिकार का प्रयोग करें और लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी दें। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा संकल्प है कि हम मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर गुना का निर्माण करें। आईए मिलकर पूरे क्षेत्र में कमल खिलाएं।

Scindia

Lok Sabha Elections 2024 : केंद्रीय मंत्री और गुना से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से अपील की है कि वे अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। उन्होंने कहा कि पूर्ण रूप से उन्हें आशीर्वाद दें जिससे गुना शिवपुरी और अशोकनगर का विकास हो सके।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने की ये अपील

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘मेरे गुना, शिवपुरी, और अशोकनगर के सभी परिवारजनों को मेरा आग्रह है कि 7 मई को अपने मत अधिकार का प्रयोग करें और लोकतंत्र के उत्सव में अपनी भागीदारी दें। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में हमारा संकल्प है कि हम मिलकर एक विकसित और आत्मनिर्भर गुना का निर्माण करें। आईए मिलकर पूरे क्षेत्र में कमल खिलाएं। उन्होंने तीसरी बार नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने और देश के साथ उनके संसदीय क्षेत्र के पूर्ण विकास के लिए बीजेपी का साथ देने का आह्वान किया।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।