MP News: मंदसौर आबकारी अधिकारी का तबादला, खेमसिंह डहेरिय को भी बड़ी जिम्मेदारी

transfer

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर जिले (Mandsaur District) में कथित रूप से जहरीली शराब के सेवन से 6 व्यक्तियों की मौत के बाद राज्य शासन ने जिला आबकारी अधिकारी मंदसौर (V) सीपी. सांवले स्थानांतरण (Transfer) कर उपायुक्त आबकारी संभागीय उड़न दस्ता उज्जैन में पदस्थ किया है।वाणिज्यिक कर विभाग द्वारा जारी आदेश में अनिल सचान, प्रभारी जिला आबकारी अधिकारी नीमच (Neemuch) को वर्तमान कार्य के साथ जिला आबकारी अधिकारी मंदसौर का अतिरिक्त कार्य सौंपा गया।

MP Weather Alert: अगले 24 घंटे में इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने के भी आसार

इससे पहले मंगलवार को  राज्य शासन (MP Government) द्वारा मंदसौर जिले में कथित रूप से जहरीली शराब के सेवन से 6 व्यक्तियों की मृत्यु की घटना के समग्र पहलूओं की जाँच के लिये अपर मुख्य सचिव गृह की अध्यक्षता में विशेष जाँच दल गठित किया गया है। जाँच दल में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक सतर्कता जीपी सिंह एवं पुलिस महानिरीक्षक रेल  एमएस सिकरवार सदस्य बनाये गये है।वही घटना के बाद थाना प्रभारी पिपल्या मण्डी, कार्यवाहक उप निरीक्षक और आबकारी उप निरीक्षक को निलंबित (Suspended) कर दिया गया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)