MP मौसम में फिर दिखेंगे कई बदलाव- छाएंगे बादल, धूलभरी आंधी-बूंदाबांदी, 10 जिलों में लू का अलर्ट

IMD weather update

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।मध्य प्रदेश के मौसम में जल्द कई बदलाव देखने को मिल सकते है।नए पश्चिमी विक्षोभ के चलते कहीं बादल छाएंगे तो कहीं धूल भरी आंधी के आसार नजर आ सकते है। वही कहीं कहीं बूंदाबांदी भी देखने को मिल सकती है।  मौसम विभाग (MP Weather Department) ने आज 19 अप्रैल 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी किया  है, वही 20 किमी/घंटा की रफ्तार से हवा चल सकती है। वही 23 अप्रैल के बाद फिर मौसम के बदलने के संकेत है।

PM Kisan: जल्द खाते में आएंगे 11वीं किस्त के 2000, इन किसानों को नहीं मिलेगा लाभ, जानें क्यों?

एमपी मौसम विभाग (MP Weather Update) के अनुसार, आज 19 अप्रैल 2022 को छतरपुर, दमोह, सतना, रीवा, ग्वालियर, दतिया, गुना, छिंदवाड़ा, सागर और रतलाम जिलों में लू का येलो अलर्ट जारी किया गया है। पिछले 24 घंटे में सबसे अधिकतम तापमान 44 डिग्री सेल्सियस नौगांव, दमोह और खजुराहो में दर्ज किया गया।नए पश्चिमी विक्षोभ की संभावनाओं के बीच 21 अप्रैल में मौसम में आंशिक बदलाव आने की संभावना जताई है।23 अप्रैल के बाद फिर मौसम बदलने के आसार है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)