वायरल वीडियो के बाद सामने आई मंत्री ब्रजेन्द्र सिंह यादव की सफाई

वे जैन समाज के एक कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने गए थे, उसी कार्यक्रम में अच्छे काम के चलते आशा कार्यकर्ताओं को साड़ियां और प्रमाण पत्र का वितरण किए गए थे।

Brijendra Yadav

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वायरल वीडियो को लेकर शिवराज सरकार (Shivraj Government) में मंत्री और मुंगावली से BJP संभावित उम्मीदवार ब्रजेंद्र सिंह यादव (Brijendra Singh Yadav) की सफाई सामने आई है। ब्रजेन्द्र यादव ने वीडियो को कोरोना काल का बताया है।बताते चले कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है, जिसमें मंत्री ब्रजेन्द्र यादव महिलाओं को साड़ी बांटते नजर आ रहे है।वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सियासी गलियारों में हलचल मची हुई है।

ब्रजेन्द्र सिंह यादव का कहना है कि वीडियो कोरोना संकट काल (Corona crisis) के दौरान का है। आचार संहिता (Code of conduct) के पहले वे जैन समाज के एक कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के रुप में शामिल होने गए थे, उसी कार्यक्रम में अच्छे काम के चलते आशा कार्यकर्ताओं को साड़ियां और प्रमाण पत्र का वितरण किए गए थे। साथ ही ब्रजेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि कांग्रेस द्वारा गलत तरीके से वीडियो को वायरल किया गया है, जिसकी मैं स्वयं जांच कर करूंगा और असामाजिक तत्वों पर एफआईआर (FIR) दर्ज कराऊंगा, ताकि जांच में सच सामने आ सके।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, उपचुनाव के चलते मध्यप्रदेश में आचार संहिता लागू है, ऐसे में वायरल वीडियो और नेताओं द्वारा नियमों के उल्लंघन की खबरें मीडिया (Media) में सुर्खियां बन रही है।हाल ही में मंत्री बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) का एक वीडियो वायरल हुआ था ,जिसमे वो नोट बांटते हुए नजर आ रहे थे और अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें ब्रजेन्द्र यादव महिलाओं को साड़ी बांटते हुए नज़र आ रहे हैं। वीडियो वायरल (Video Viral) के बाद हड़कंप मच गया है, कांग्रेस ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन बताया है और चुनाव आयोग (Election commission) में शिकायत की बात कही है।जिसके बाद ब्रजेन्द्र सिंह यादव (Brajendra Singh Yadav) ने सफाई दी है और एफआईआर करवाने की बात कही है।

यह भी पढ़े… अब मंत्री ब्रजेंद्र यादव का महिलाओं को साड़ी बांटते वीडियो वायरल, मचा हड़कंप