MP उपचुनाव : BJP ने की विधानसभा प्रभारियों की घोषणा, जाने किसे कहां मिली जिम्मेदारी

bjp vd sharma

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश उपचुनाव (MP By-election) को देखते हुए BJP ने प्रत्याशियों की लिस्ट के बाद विधानसभा  प्रभारियों की भी नियुक्ति कर दी है। मध्यप्रदेश BJP अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा (VD Sharma) ने विधानसभा उपचुनाव के लिए मुरैना, दिमनी, मेहगांव, बामोरी और अशोकनगर विधानसभा के प्रभारियों (Assembly In-Charge) की घोषणा की है।वही मीडिया सेंटर (Media center) को तीन जोन में बांटा गया है। इसमें खास करके ग्वालियर चंबल को फोकस किया गया है।

इसके पहले BJP के दिग्गज विधायक व पूर्व मंत्री अजय विश्नोई (Ajay Vishnoi) को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी थी। BJP ने विश्नोई को ग्वालियर विधानसभा उपचुनाव का सहप्रभारी बनाया है।वही प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को बदनावर विधानसभा का सहप्रभारी घोषित किया गया है। कविता पाटीदार चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से समस्त मोर्चों के समन्वय का कार्य भी देखेंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)