MP उपचुनाव : इस मुद्दे को भुनाने की तैयारी में कांग्रेस, घिर सकती है BJP

bjp and congress

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। यूपी (UP) के हाथरस (Hathras) में दलित युवती (Dalit Girl) के साथ हुई घटना को लेकर देशभर में विरोध प्रदर्शन (Protest) हो रहे हैं। विरोधी दल और आम जनता दोनों ही हाथरस कांड को लेकर यूपी के BJP सरकार (BJP Government) पर निशाना साध रही है, ऐसे में मध्य प्रदेश कांग्रेस (MP Congress) भी हाथरस कांड को मध्यप्रदेश उप चुनाव (MP By-election) में मुद्दा बनाने की तैयारी में है।

दरअसल, जिस तरह से हाथरस की घटना के बाद मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन किया और हाल ही के दिनों में मध्य प्रदेश के अलग-अलग शहरों में महिलाओं और बेटियों के साथ दुराचार की घटना हुई है उन्हें लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस प्रदेश की BJP सरकार पर खासी हमलावर है। प्रदेश की बेटियों और महिलाओं के साथ हुए अत्याचार की घटनाओं को हाथरस से जोड़कर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। जिससे लग रहा है कि कांग्रेस हाथरस में दलित युवती के साथ हुई घटना को मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भी भुनाने की तैयारी में है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)