MP Corona: आज फिर 16 नए पॉजिटिव, 7 दिन में 105 केस, CM बोले-सरकार की पूरी तैयारी

mp corona

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना की रफ्तार फिर तेज हो गई है।आज 7 दिसंबर 2021 को 16 नए पॉजिटिव मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों (MP Corona Active Case Today) की संख्या 140  और संक्रमण दर 0.03 प्रतिशत हो गई है। राहत की खबर ये है कि 13 स्वस्थ होकर घर लौटे और रिकवरी रेट 98% से ज्यादा बना हुआ है। इसमें अकेले इंदौर में 8 पॉजिटिव आए है।

यह भी पढ़े…MP के किसानों को बड़ी राहत, बारिश प्रभावित बाजरा भी MSP पर खरीदेगी सरकार

आज मीडिया को जानकारी देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस के 16 नए केस आए हैं, जबकि 13 लोग स्वस्थ हुए हैं।वर्तमान में प्रदेश में कोरोना के कुल एक्टिव केस 140 और रिकवरी रेट 98.60 फीसदी है।कोरोना को लेकर सरकार पूरी तरह अलर्ट है और पूरी कोशिश है कि तीसरी लहर को नहीं आने दें।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)