Zoom Meeting में बड़ा एक्शन- एक साथ 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

कंपनी द्वारा 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है।गर्ग ने इसके बाद कहा कि आप लोगों को HR डिपार्टमेंट से ईमेल मिल जाएगा।

zoom meeting

न्यूयॉर्क, डेस्क रिपोर्ट।  नए साल से पहले अमेरिकी कंपनी बेटर डॉट कॉम (American company Better.com) के कर्मचारियों पर गाज गिरी है। भारतीय मूल के सीईओ विशाल गर्ग (CEO Vishal Garg) ने जूम मीटिंग (Zoom Webinar) के दौरान एक झटके में 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया। हैरानी की बात यह है कि कंपनी ने इस फैसले के बारे में पहले से किसी को कोई जानकारी या चेतावनी नहीं दी। अचानक सीईओ के फैसले से कर्मचारियों भी शॉक्ड हो गए।

यह भी पढ़े.. MP के किसानों को बड़ी राहत, बारिश प्रभावित बाजरा भी MSP पर खरीदेगी सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी कंपनी बेटर डॉट कॉम (Better.com) के भारतीय मूल के सीईओ विशाल गर्ग ने बीते बुधवार को एक जूम मीटिंग (Zoom Webinar) बुलाई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि आपके लिए एक बुरी खबर लेकर आया हूं।कंपनी द्वारा 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है।आप लोगों को HR डिपार्टमेंट से ईमेल मिल जाएगा।इस घटनाक्रम के बाद कंपनी के एक कर्मचारी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर 1 छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें उसने कहा कि उसे महज तीन मिनट में ही पिंक स्लिप दे दी गई।

यह भी पढ़े.. MP News:लापरवाही पर कृषि विभाग के 3 कर्मचारी निलंबित, 27 को नोटिस, 4 का वेतन काटा

बता दे कि कर्मचारियों की संख्या कंपनी के वर्क फोर्स का करीब 9 फीसदी है।Better.com में जापान के सॉफ्ट बैंक का निवेश है। इसका वैल्यूएशन इस समय 7 अरब डॉलर का है। यह कंपनी मकान मालिकों को होम लोन समेत कई तरह की सर्विस देती है।इससे पहले फोर्ब्स की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि 2020 में गर्ग ने कर्मचारियों पर आलसी होने का आरोप लगाया था।