Zoom Meeting में बड़ा एक्शन- एक साथ 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला

zoom meeting

न्यूयॉर्क, डेस्क रिपोर्ट।  नए साल से पहले अमेरिकी कंपनी बेटर डॉट कॉम (American company Better.com) के कर्मचारियों पर गाज गिरी है। भारतीय मूल के सीईओ विशाल गर्ग (CEO Vishal Garg) ने जूम मीटिंग (Zoom Webinar) के दौरान एक झटके में 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया। हैरानी की बात यह है कि कंपनी ने इस फैसले के बारे में पहले से किसी को कोई जानकारी या चेतावनी नहीं दी। अचानक सीईओ के फैसले से कर्मचारियों भी शॉक्ड हो गए।

MP के किसानों को बड़ी राहत, बारिश प्रभावित बाजरा भी MSP पर खरीदेगी सरकार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमेरिकी कंपनी बेटर डॉट कॉम (Better.com) के भारतीय मूल के सीईओ विशाल गर्ग ने बीते बुधवार को एक जूम मीटिंग (Zoom Webinar) बुलाई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि आपके लिए एक बुरी खबर लेकर आया हूं।कंपनी द्वारा 900 कर्मचारियों को नौकरी से निकाला जा रहा है।आप लोगों को HR डिपार्टमेंट से ईमेल मिल जाएगा।इस घटनाक्रम के बाद कंपनी के एक कर्मचारी ने सोशल मीडिया (Social Media) पर 1 छोटा सा वीडियो भी पोस्ट किया है। इसमें उसने कहा कि उसे महज तीन मिनट में ही पिंक स्लिप दे दी गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)