MP Corona Update: कोरोना का बड़ा विस्फोट, आज 27 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़े केस

mp corona today case

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP Corona Update) में दिवाली से पहले आज मंगलवार को फिर बड़ा कोरोना विस्फोट हुआ है। पिछले 24 घंटे में 27 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है। इसमें इंदौर में 9, भोपाल में 8 और नरसिंहपुर में 5 नए केस मिले है, जिसके बाद एक्टिव केसों की संख्या 116 हो गई है। वही कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02% पहुंच गई है। इससे पहले सितंबर में 36 नए केस मिले थे, जिसमें अकेले महू में 30 संक्रमित मिले थे। दीवाली से पहले अचानक बढ़े इन केसों ने सरकार (MP Government) और प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है।

बढ़े हुए DA के बाद कर्मचारियों की सैलरी में आएगा उछाल एरियर का मिलेगा भी लाभ, देखें कैलकुलेशन

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (MP Home Home Minister Narottam Mishra) ने आज कोरोना के आंकड़ों की जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 27 नए केस मिले हैं।‌ इंदौर में 9, भोपाल में 8 और नरसिंहपुर में 5 नए मामले सामने आए हैं। प्रदेश में वर्तमान में कोरोना के कुल एक्टिव केस 116 हैं।कोरोना संक्रमण की दर मात्र 0.02% और रिकवरी रेट लगातार 98.60% बनी हुई है।इससे पहले सोमवार को 8 नए पॉजिटिव सामने आए थे।इसमें भोपाल और इंदौर जैसे बड़े जिलों में लगातार केस देखने को मिल रहे है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)