MP: पटवारी समेत 3 निलंबित, 11 कर्मचारियों को नोटिस, 4 की वेतन वृद्धि रोकी, 1 पर जुर्माना

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  MP में लापरवाह अधिकारियों-कर्मचारियों (Employees) पर कार्रवाई जारी है। सतना में नायब तहसीलदार, सहकारिता निरीक्षक और मुरैना में पटवारी को निलंबित कर दिया गया है। दमोह में आंगनबाड़ी कार्यकर्त्ता, रीवा में डॉक्टर, सतना में CMHO, DEO, DSO सहित 4 जिला अधिकारियों, डिंडौरी में तहसीलदार, मुरैना में उपसंचालक और नापतौल अधिकारी, श्योपुर मंडी सचिव और डिस्ट्रीक्ट रजिस्टार को नोटिस जारी किया है। मुरैना में नायब तहसीलदार की 2 वेतनवृद्धि  और अशोकनगर में 3 शिक्षकों की 1-1 वेतनवृद्धि रोकी गई है।इधर, अनूपपुर में पंचायत सचिव पर शास्ति अधिरोपित की है।

मोहम्मद शमी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणियों पर सख्त फेसबुक की यह कार्रवाई

सतना में कमिश्नर रीवा संभाग (Rewa Divisional Commissioner) अनिल सुचारी ने तहसील मैहर के वृत्त नादन के नायब तहसीलदार आशीष शर्मा को कर्तव्यों में लापरवाही और स्वेच्छाचारिता बरतने और वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश की अवहेलना करने पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।नायब तहसीलदार नादन आशीष शर्मा द्वारा सोशल मीडिया में कई आपत्तिजनक टिप्पणियां पोस्ट की गई थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)