MP Government Job 2022: इन पदों पर बंपर भर्ती, 15 फरवरी से शुरू होंगे आवेदन, जानें नियम-पात्रता

mp government jobs 2022

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए अच्छी खबर है। सरकारी नौकरी (MP Government jobs 2022) पाने का सुनहरा मौका है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने डेंटल सर्जन (MPPSC Dental surgeon Recruitment 2022) के 193 पदों पर भर्ती निकाली हैं। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया मंगलवार 15 फरवरी 2022 से शुरू होगी। वही आवेदन करने की अंतिम तिथि 14 मार्च 2022 है, इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट mppsc.mp.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है।

Eclipse 2022: इस बार लगेंगे 4 ग्रहण, अप्रैल में पहला सूर्य ग्रहण, जानें टाइम-सूतक काल

ध्यान देने वाली बात ये है कि आवेदन करने से पहले उम्मीदवार वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन को अच्छे से चेक कर लें, इसके बाद एप्लाई करें। अभ्यर्थियों का चयन संभावित 22 मई 2022 को भोपाल, ग्वालियर, इंदौर और जबलपुर के केंद्रों पर होने वाली लिखित परीक्षा​ (Written Exam)​ के आधार पर होगा, जिसके लिए प्रवेश पत्र 7 मई 2022 को जारी किए जा सकते है। इच्छुक उम्मीदवार अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर जानकारी ले सकते है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)