MP News : अधिकारी-कर्मचारियों को कृषि मंत्री ने दिया आश्वासन- हित में निर्णय लेंगे

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में केंद्र के समान 28 फीसदी महंगाई भत्ते (DA) के साथ अब अलग अलग विभागों के कर्मचारियों द्वारा नियुक्ति और नियमितिकरण मांगे उठाई जा रही है।इसी कड़ी में आज कृषि संविदा अधिकारी कर्मचारी संघ ने अपनी मांगों को लेकर आज मंगलवार को कृषि मंत्री कमल पटेल से मुलाकात की और अपनी मांगों को रखा। मंत्री ने भी जल्द से जल्द पूरा करने का आश्वासन दिया।

MP Weather : मप्र का मौसम फिर बदला, इन जिलों में आज भारी बारिश का अलर्ट

कृषि विकास मंत्री कमल पटेल (MP Agriculture Development Minister Kamal Patel) ने अपने निवास कार्यालय पर मंगलवार सुबह कृषि संविदा अधिकारी और कर्मचारी संघ को आश्वस्त किया कि नियुक्ति के समय जारी सेवा शर्तों का क्रियान्वयन कराएँगे। संघ ने मंत्री पटेल को अपनी समस्याओं और मांगों से अवगत कराते हुए उन्हें पूर्ण करने का अनुरोध किया। इस पर पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार (MP Government) कर्मचारी हितैषी है, कर्मचारियों के हित में ही निर्णय लिये जाएँगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)