MP: लापरवाही पर बड़ा एक्शन, पटवारी-पंचायत सचिव समेत 3 निलंबित, DEO को DPI का शोकॉज नोटिस

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP News) में सरकारी कामों में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों-कर्मचारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है। शाजापुर जिले में कलेक्टर दिनेश जैन ने पटवारी आत्माराम धानुक को निलंबित कर दिया गया है। पटवारी को दो दिन पहले उज्जैन लोकायुक्त ने भूमि के नामांतरण दस्तावेजों में त्रुटि सुधारने के एवज में 3000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया था।

IMD Alert: आज अंडमान-निकोबार पहुंचेगा मानसून! 18 राज्यों में 17 मई तक बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में लू की चेतावनी

शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन द्वारा जारी आदेश अनुसार तहसीलदार राजाराम करजरे को जिला मुख्यालय शाजापुर तहसील से गुलाना पदस्थ किया गया है। इसके साथ ही शाजापुर तहसीलदार राजाराम करजरे को भी हटा दिया गया है।  गुलाना में पदस्थ तहसीलदार सुनील जायसवाल को शाजापुर तहसील की जिम्मेदारी दी गई है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)