MP News : ‘कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तान परस्त,’ दिग्विजय सिंह के बयान पर भड़के सीएम शिवराज

MP News

CM Shivraj on Digvijay Singh’s surgical strike statement : राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह के सर्जिकल स्ट्राइक पर दिए बयान को लेकर सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस के डीएनए ही पाकिस्तान परस्ती का है। उन्होने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलते हुए उन्होने ये बात कही है और मैं राहुल जी से ये जवाब मांगता हूं कि ये कैसी यात्रा है जिसमें टुकड़े-टुकड़े गैंग साथ चल रहा है। वो सेना का मनोबल गिरा रहे हैं और ये कांग्रेस का बड़ा अपराध है।

कांग्रेस को बताया पाकिस्तान परस्त

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस और दिग्विजय सिंह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि ‘कांग्रेस का DNA ही पाकिस्तानी परस्ती का है। कभी सर्जिकल स्ट्राइक तो कभी राम के अस्तित्व तो कभी रामसेतु के सबूत मांगते हैं। राहुल गांधी जी के साथ भारत जोड़ो यात्रा में चलते हुए दिग्विजय सिंह जी फिर से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग रहे हैं। वे हमारी सेना का मनोबल गिरा रहे हैं।’ उन्होने कहा कि ‘मैं तो राहुल गांधी जी से जवाब मांगता हूं कि यह कैसी भारत जोड़ो यात्रा है, टुकड़े टुकड़े गैंग आपके साथ चल रही है। आप भी सेना के कमजोर होने की बात कर रहे हैं। हमारी सेना का मनोबल गिराने का पाप और अपराध तो कम से कम कांग्रेस न करे।’ उन्होने कहा कि इस बयान से साबित होता है कि वो पाकिस्तान के साथ खड़े हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।