MP Politics: आज शाम कांग्रेस विधायक दल की बैठक, इन मुद्दों पर बनेगी रणनीति

कांग्रेस

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोमवार 9 अगस्त से मध्य प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र (MP Assembly session)शुरु होने जा रहा है।इससे पहले आज देर शाम कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath)mp ने भोपाल स्थित अपने निवास 9, श्यामला हिल्स पर विधायक दल की बड़ी बैठक (Congress legislature party meeting) बुलाई है। इस बैठक में सभी विधायकों को उपस्थित रहने को कहा गया है।

MP College Exam: छात्रों के लिए एक और सुनहरा मौका, उच्च शिक्षा मंत्री का बड़ा ऐलान

इस बैठक में विपक्ष द्वारा किन किन मुद्दों पर सत्ता पक्ष को घेरा जाएगा, सवाल-जवाब इसकी रणनीति तैयार की जाएगी।माना जा रहा है कि मंहगाई, ओबीसी आरक्षण (OBC reservation), अपराध, बाढ़ और कोरोना के आंकड़े जैसे अहम मुद्दों पर  प्रदेश कांग्रेस  शिवराज सरकार (Shivraj Government) को घेर सकती है।वही बेरोजगारी(Unemployment), किसान कर्जमाफी (farmer loan waiver), तबादलों (Transfer), फसलों के दाम आदि मुद्दों की भी गूंज सुनाई दे सकती है।वही कमलनाथ अपने विधायकों (Congress MLA)को सदन में सत्तापक्ष की घेराबंदी को लेकर कई टिप्स भी दे सकते है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)