MP Politics: कमलनाथ का शिव’राज’ पर वार- सारे नारे बन गए जुमले

कमलनाथ ने कहा कि चुनाव के समय नारे दिए जाते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद सारे नारे जुमले साबित हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में मुंह चलाने से बेहतर है कि सरकारी क्रियाओं पर ध्यान दिया जाए।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव (urban body election) की तैयारियां जोरों पर है। इस बीच एक बार फिर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan)  पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल प्रदेश में लगातार बढ़ रहे अपराधों पर एक बार फिर कमलनाथ ने शिवराज सरकार (shivraj government)  को घेरा है।

कमलनाथ ने कहा कि सरकार चलाने में और मुंह चलाने में अंतर होता है और बीजेपी ने यह अंतर साबित किया है। मीडिया (media) से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (former cm kamalnath) ने कहा कि शिवराज सरकार के सारे नारे अब जुमले बन गए हैं। शिवराज सरकार ने माफिया मुक्त अभियान की बात कही थी लेकिन प्रदेश में रोज माफियाओं का आतंक है।

गुंडागर्दी की जा रही है। सरेआम पुलिसकर्मियों सहित लोगों पार खुले तौर पर गोलीबारी देखने को मिल रही है। माफिया राज पर अंकुश लगाने की बात करने वाले सरकार को माफिया द्वारा लगातार धमकी दी जा रही है। आखिर यह शिवराज सरकार ने कैसा माफिया मुक्त अभियान चलाया है। इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि चुनाव के समय नारे दिए जाते हैं लेकिन सत्ता में आने के बाद सारे नारे जुमले साबित हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में मुंह चलाने से बेहतर है कि सरकारी क्रियाओं पर ध्यान दिया जाए।

Read More: अब इस बड़ी योजना में बदलाव की तैयारी में शिवराज सरकार, जल्द मिलेगी मंजूरी

कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने भी शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पत्रकार वार्ता में बोलते हुए पूर्व मंत्री ने कहा कि रेत माफिया द्वारा पुलिस और प्रशासन पर लगातार हमले किए जा रहे हैं। ऐसे ही प्रदेश में माफिया से मुक्ति मिल रही है?

BJP विधायकों से की अपील

इतना ही नहीं कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी (Jitu patwari)  ने कहा कि सीएम शिवराज 9CM Shivraj) कुर्सी बचाने में लगे हुए है। उन्होंने बीजेपी विधायकों से भी अपील की। पटवारी ने बीजेपी विधायकों को कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को हटाकर किसी दूसरे व्यक्ति को मुख्यमंत्री का जिम्मा सौंपा जाए।

मध्य प्रदेश तबादला इंडस्ट्री में तब्दील- पटवारी 

प्रदेश में लगातार हो रहे तबादला (transfer) पर सवाल उठाते हुए कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने कहा है वही 50,000 से ज्यादा तबादले अभी लाइन में लगे हुए हैं। इसके अलावा बजट सत्र के दौरान भी हमें तबादला देखने को मिलने वाला है पूरा मध्य प्रदेश तबादला इंडस्ट्री में तब्दील हो चुका है। ऐसे में चुनावी नारे पूरी तरह से फ्लॉप नजर आ रहे हैं।

शिवराज ने लोकतंत्र के मंदिर को तोड़ने का काम किया- पटवारी 

इतना ही नहीं जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान उज्जैन में प्रशिक्षण शिविर में शामिल हो रहे हैं लेकिन उन्होंने लोकतंत्र के मंदिर को तोड़ने का काम किया है। आज भले ही वो महाकाल की नगरी में शुद्ध और पवित्रता के लिए प्रशिक्षण दे रहे हो लेकिन महाकाल उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here