MP Politics : कांग्रेस विधायक के बयान पर बवाल, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इतिहास गवाह है कि आसुरी शक्तियों ने हर युग में सद्कर्मों का विरोध किया है।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP के कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) के राम मंदिर के चंदे (Donations Of Ram Mandir) को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद बवाल मच गया है। इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यत् पिण्डे तत् ब्रह्माण्डे” #श्रीराम_जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए जनता जर्नादन से ली जा रही सहयोग राशि के बारे में कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया का बयान आसुरी सोच का प्रतीक है। इतिहास गवाह है कि आसुरी शक्तियों ने हर युग में सद्कर्मों का विरोध किया है।

यह भी पढ़े…भूरिया के बिगड़े बोल…राम मंदिर का चंदा शराब में उड़ा रहे भाजपाई

आज मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर हमला बोला। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री पाकिस्तान (Pakistan) की तारीफ नहीं करेंगे तो क्या हिंदुस्तान(Hindustan) की करेंगे? जिस पार्टी का अध्यक्ष विदेशी होगा,उसकी यही मानसिकता होगी। दरअसल जिस भी विषय में भारत का अपमान होता है वहां कांग्रेस को आनंद आता है।

वही पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के राज्यसभा सांसद (Rajya Sabha MP of Congress) को लेकर कहा कि दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) जी भली-भांति जानते हैं कि #MadhyaPradesh में उनके कहने से तो किसान (Farmers) सड़क पर आएगा नहीं, इसीलिए उन्हें आंदोलन (Farmers Protest) के लिए राजनीतिक दलों (Political Party) से अपील करनी पड़ रही है। #KisanAandolan के नाम पर देश में अराजकता फैलाने की कोशिश की जा रही है जो सफल नहीं होगी।

यह भी पढ़े..CBSE Board Exam 2021: 10वीं-12वीं के लिए आज जारी होगी Date Sheet, ऐसे करें चेक

आगे एमपी पुलिस (MP Police) को सम्मानित करने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस और स्वास्थ्य विभाग (Police Department and Health Department)  के #CoronaWarriors को इसी माह सम्मानित किया जाएगा। इतिहास में जब भी #Corona महामारी का ज़िक्र होगा, इससे निपटने में हमारे पुलिस और स्वास्थ्यकर्मियों का उल्लेखनीय योगदान हमेशा याद किया जाएगा। हमारे सभी कोरोना योद्धा (Corona warrior) वंदनीय हैं,अभिनंदनीय हैं।

बता दे कि पूर्व केंद्रीय मंत्री कांतिलाल भूरिया (kantilal bhuria) ने बीजेपी पर राम के नाम पर चंदाखोरी का ने आरोप लगाया है। भूरिया का कहना है कि बीजेपी राम जन्मभूमि के नाम पर चंदा वसूल करते हैं और शाम को शराब पीते हैं।अबतक बीजेपी (BJP) ने मंदिर बनाने के लिए हजारों करोड़ रुपए इकट्ठे किए गए हैं लेकिन अब तक उसका हिसाब नहीं दिया गया है।भूरिया के इस बयान से मप्र की सियासत (MP Politics) में भूचाल आ गया है। बीजेपी ने भूरिया और कांग्रेस की कड़ी निंदा की है।