MP Politics : कांग्रेस विधायक के बयान पर बवाल, नरोत्तम मिश्रा ने किया पलटवार

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। MP के कांग्रेस विधायक कांतिलाल भूरिया (Congress MLA Kantilal Bhuria) के राम मंदिर के चंदे (Donations Of Ram Mandir) को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद बवाल मच गया है। इस बयान पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि यत् पिण्डे तत् ब्रह्माण्डे” #श्रीराम_जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए जनता जर्नादन से ली जा रही सहयोग राशि के बारे में कांग्रेस नेता कांतिलाल भूरिया का बयान आसुरी सोच का प्रतीक है। इतिहास गवाह है कि आसुरी शक्तियों ने हर युग में सद्कर्मों का विरोध किया है।

यह भी पढ़े…भूरिया के बिगड़े बोल…राम मंदिर का चंदा शराब में उड़ा रहे भाजपाई

आज मीडिया से चर्चा करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस (Congress) पर भी जमकर हमला बोला। मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के मंत्री पाकिस्तान (Pakistan) की तारीफ नहीं करेंगे तो क्या हिंदुस्तान(Hindustan) की करेंगे? जिस पार्टी का अध्यक्ष विदेशी होगा,उसकी यही मानसिकता होगी। दरअसल जिस भी विषय में भारत का अपमान होता है वहां कांग्रेस को आनंद आता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)