MP Politics: प्रदेश में सियासी भूकंप, उपचुनाव के बीच में नरोत्तम से मिलने पहुंचे सज्जन वर्मा

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। मध्य प्रदेश (MP Politics) में इस समय लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार शबाब पर है और इन सब के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कमलनाथ के सबसे नजदीकी सिपहसालार कांग्रस विधायक सज्जन वर्मा आज सोमवार को गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) से मिलने चार इमली स्थित उनके निवास पर पहुंचे।उपचुनाव से पहले हुई इस मुलाकात ने एक बार फिर मप्र का सियासी पारा हाई कर दिया है।

VIDEO: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा खुलासा- क्यों कमलनाथ ने लोकायुक्त को कहा नकली!

नरोत्तम मिश्रा के बी 6 चार ईमली स्थित शासकीय आवास पर सोमवार की सुबह प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा मिलने पहुंचे। बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे से ज्यादा मुलाकात हुई। हालांकि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच बातचीत क्या हुई, इसका लब्बोलुबाब सामने नहीं आया और मीडिया से बातचीत में भी तो उन्होंने इसे सहज और सामान्य मुलाकात बताया। लेकिन बीच उपचुनाव (MP By election 2021) के इस मुलाकात ने सियासी हलकों में भूकंप ला दिया है।सज्जन कमलनाथ के खासम खास माने जाते हैं और उपचुनाव के बीच में नरोत्तम से उनकी मुलाकात कई नए समीकरणों को जन्म देती हुई दिख रही है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)