MP Politics: प्रदेश में सियासी भूकंप, उपचुनाव के बीच में नरोत्तम से मिलने पहुंचे सज्जन वर्मा

नरोत्तम मिश्रा के बी 6 चार ईमली स्थित शासकीय आवास पर सोमवार की सुबह प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा मिलने पहुंचे।

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल, हरप्रीत कौर रीन। मध्य प्रदेश (MP Politics) में इस समय लोकसभा और तीन विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार शबाब पर है और इन सब के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कमलनाथ के सबसे नजदीकी सिपहसालार कांग्रस विधायक सज्जन वर्मा आज सोमवार को गृह एवं जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) से मिलने चार इमली स्थित उनके निवास पर पहुंचे।उपचुनाव से पहले हुई इस मुलाकात ने एक बार फिर मप्र का सियासी पारा हाई कर दिया है।

यह भी पढ़े.. VIDEO: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा खुलासा- क्यों कमलनाथ ने लोकायुक्त को कहा नकली!

नरोत्तम मिश्रा के बी 6 चार ईमली स्थित शासकीय आवास पर सोमवार की सुबह प्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा मिलने पहुंचे। बंद कमरे में दोनों नेताओं के बीच लगभग आधे घंटे से ज्यादा मुलाकात हुई। हालांकि इस मुलाकात के दौरान दोनों के बीच बातचीत क्या हुई, इसका लब्बोलुबाब सामने नहीं आया और मीडिया से बातचीत में भी तो उन्होंने इसे सहज और सामान्य मुलाकात बताया। लेकिन बीच उपचुनाव (MP By election 2021) के इस मुलाकात ने सियासी हलकों में भूकंप ला दिया है।सज्जन कमलनाथ के खासम खास माने जाते हैं और उपचुनाव के बीच में नरोत्तम से उनकी मुलाकात कई नए समीकरणों को जन्म देती हुई दिख रही है।

इस पूरे मामले में एक बात और खास है कि अभी सप्ताह भर पहले ही पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने नरोत्तम से मुलाकात की थी और उसके पहले गोविंद सिंह और कांतिलाल भूरिया भी नरोत्तम से मिल चुके हैं। लेकिन सज्जन वर्मा की नरोत्तम से मुलाकात इस मायने मे अलग थी कि वे कांग्रेस के प्रदेश कमलनाथ के बेहद खासम खास है और सबसे ज्यादा विश्वासपात्र भी। खंडवा लोकसभा उपचुनाव के लिए टिकट वितरण से पहले सज्जन वर्मा खुलेआम अरुण यादव को लेकर तंज कस चुके हैं। अब नरोत्तम-सज्जन वर्मा की सियासी मुलाकात क्या रंग दिखाएगी, यह तो आने वाला समय दिखा बताएगा।