VIDEO: नरोत्तम मिश्रा का बड़ा खुलासा- क्यों कमलनाथ ने लोकायुक्त को कहा नकली!

mp narottam mishra

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ का रविवार को लोकायुक्त को नकली कहने का बयान तूल पकड़ लिया है। प्रदेश के गृह और जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) ने इस बात का खुलासा किया है कि आखिरकार कमलनाथ ने क्यों लोकायुक्त (Lokayukta Team) पर इस तरह की टिप्पणी की।

विधायक रामबाई का वीडियो वायरल- युवक को कॉलर पकड़ ट्रेन से नीचे उतारा

पृथ्वीपुर में उपचुनाव (Prithvipur by-election) में जनसभा को संबोधित करते हुए कमलनाथ ने रविवार को प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार को लेकर टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा था कि शिवराज सिंह सरकार (Shivraj Government) के 16 साल के कार्यकाल में प्रदेश में व्यापक भ्रष्टाचार हुआ है। प्रदेश में अब कांग्रेस की सरकार (Congress Government) आएगी तो असली लोकायुक्त स्थापित किया जाएगा। यह लोकायुक्त जैसा नकली नहीं होगा। असली लोकायुक्त की स्थापना डॉक्टर, इंजीनियर और शिक्षकों से मिलाकर की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)