MP News: स्कूल शिक्षा विभाग ने दी बड़ी राहत, 30 सितंबर तक कर सकते है आवेदन

स्कूल शिक्षा विभाग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा विभाग (MP School Education Department) ने बड़ी राहत दी है।अब महर्षि पतंजलि संस्कृ‍त संस्थान के आवेदन 30 सितम्बर तक लिये जाएंगे। महर्षि पतंजलि संस्कृत संस्थान ने सत्र 2021-22 के लिये वर्तमान में प्रचलित पाठ्यक्रम के आधार पर नवीन संबद्धता अथवा संबद्धता नवीनीकरण के लिये 30 सिंतबर तक आवेदन आमंत्रित किये हैं।  पहले इसकी तारीख 31 जुलाई थी।

MP Weather Alert: 4 सिस्टम एक्टिव, मप्र के 24 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

मध्यप्रदेश के स्कूल शिक्षा विभाग के  महर्षि पतंजलि संस्कृ‍त संस्थान मध्यप्रदेश भोपाल (Maharishi Patanjali Sanskrit Sansthan Madhya Pradesh Bhopal)  द्वारा सत्र 2022-23 के लिये वर्तमान में प्रचलित पाठ्यक्रम के आधार पर प्रदेश के शासकीय, आर्दश संस्कृ‍त विद्यालय, अशासकीय संस्कृत विद्यालय, शासकीय संस्कृत महाविद्यालय एवं परम्परागत आवासीय संस्कृत पाठशालाओं को संस्थान से नवीन संबद्धता प्राप्त करने एवं संबद्धता नवीनीकरण के लिये MP Online Portal पर 30 सितम्बर 2021 तक आवेदन आमंत्रित किये गये हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)