मनमानी फीस वसूली पर निजी स्कूल संचालक की दबंगई, गनमैन को निर्देश- गोली मार दो

मामले में अभिभावक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। जहां कहा गया कि स्कूल संचालक द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में पिछले 1 साल से कोरोना संक्रमण (corona) की वजह से निजी स्कूलों (private school) को बंद रखा गया। वहीँ निजी स्कूलों को बंद रखने के बावजूद फीस (fees) वसूली को लेकर लगातार सामने आती रही है। अब ऐसा ही एक मामला जबलपुर जिले से सामने आया है। जहां एक स्कूल संचालक ने अभिभावकों को स्कूल बुलाकर जान से मारने की धमकी दी थी।

दरअसल मामला जबलपुर जिले का है। जहाँ सीनियर सेकेंडरी के स्कूल संचालक लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। वही अब एक ऐसी घटना सामने आई है। जहां अखिलेश मेबन द्वारा एक अभिभावक को बंद कमरे में बुलाकर जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं अखिलेश मेबन द्वारा अभिभावक को गाली गलौज देने का मामला भी सामने आया है।

Read More: हजारों कर्मचारियों को मिलेगा बड़ा लाभ, शिवराज सरकार शुरू कर रही नई व्यवस्था

इस मामले में अभिभावक द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। जहां कहा गया कि स्कूल संचालक द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। जिसपर पुलिस ने अन्य धाराओं में स्कूल संचालक पर मामला दर्ज किया है। मामले में अभिभावक सत्यम तिवारी का कहना है कि स्कूल संचालक द्वारा जबरन दबाव बनाकर मनमानी फीस की वसूली की जा रही थी।

इस मामले में जब उन्होंने विरोध किया तो उन्हें स्कूल में बुलाया गया। जहां एक कमरे में बंद कर गनमैन को अभिभावक को जान से मारने के निर्देश स्कूल संचालक द्वारा दिए गए। अब इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर स्कूल संचालक की गिरफ्तारी के प्रयास शुरू कर दिए हैं।