MP News : नायब तहसीलदारों की फिर नवीन पदस्थापना, जानें किसको कहां भेजा

नायब तहसीलदारों

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्य प्रदेश (MP News) के रतलाम जिले में एक बार फिर नायब तहसीलदारों की नई पदस्थापना की गई है।  इस संबंध में रतलाम कलेक्टर (Ratlam Collector) ने आदेश जारी कर दिया है। इसके तहत आधा दर्जन नायब तहसीलदारों को इधर से उधर भेजा गया है। इस पदस्थापना को आगामी उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।चुंकी यह दूसरा मौका है, जब नायब तहसीलदारों की पोस्टिंग की गई है।

कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, DA के साथ मिलेगा बोनस, अक्टूबर में बढ़कर आएगी सैलरी

रतलाम कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम (Ratlam Collector) द्वारा जिले में पदस्थ नायब तहसीलदारों की तहसीलों में पदस्थापना की गई है। आदेश के अनुसार नायब तहसीलदार कुलभूषण शर्मा टप्पा नामली में पदस्थ किए गए। इसी तरह राजेश श्रीमाल टप्पा बड़ावदा नवीन गर्ग टप्पा ढोढर पदस्थ किए गए हैं। इसके अलावा सुश्री पूजा भाटी वर्तमान पदस्थापना तहसील रतलाम शहर पूर्वी भाग के अलावा रतलाम विकास प्राधिकरण के संपदा अधिकारी का कार्य भी देखेंगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)