MP Weather: 24 घंटे बाद बदलेंगे मौसम के मिजाज, इन जिलों में बारिश-ओलावृष्टि के आसार, जानें अपडेट

Pooja Khodani
Updated on -
CG Weather,

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अगले 48 घंटों में मध्य प्रदेश के मौसम (MP Weather Update Today ) एक बार फिर बदलने वाले है।रविवार 26 दिसंबर को एक तीव्र आवृति वाला पश्चिमी विक्षोभ उत्तर भारत में प्रवेश करने जा रहा है, जिसके चलते 26 दिसंबर को देर शाम बादल छाने और 27 दिसंबर से प्रदेश में कहीं-कहीं बौछारें (Rain) पड़ने के आसार हैं।वही तापमान में भी उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा।28 दिसंबर को शहडोल संभाग के जिलों में कहीं-कहीं ओले भी गिर सकते हैं।

MP में कोरोना ब्लास्ट, आज 42 नए पॉजिटिव, एक्टिव केस 230 पार, CM ने दिए ये निर्देश

एमपी मौसम विभाग  (MP Weather Department) ने 26 दिसंबर को एक पश्चिमी विक्षोभ के उत्तर भारत की तरफ बढ़ने से पहाड़ों पर भारी बर्फबारी होने के चलते 27 दिसंबर सोमवार से मध्यप्रदेश में कहीं-कहीं बारिश के आसार है।सबसे ज्यादा इंदौर, भोपाल, ग्वालियर, चंबल और उज्जैन संभागों में देखने को मिलेगा। प्रदेश के अन्य इलाकों में भी बारिश हो सकती है।27 व 28 दिसंबर को मावठ की बारिश हो सकती है और नमी बढ़ने से कोहरा छाएगा और रविवार के बाद तीन दिन तक हल्की बारिश होगी।दतिया, भिंड, शिवपुरी, श्योपुर में बारिश के साथ ओलों की बौछार हो सकती है। ग्वालियर, मुरैना में बारिश होगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)