MP Weather Update: मप्र के इन जिलों मे बारिश के आसार, इन राज्यों में बिगड़ेगा मौसम

imd weather alert

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। चक्रवाती तूफान (Cyclone Tauktae) का असर भले ही खत्म हो गया हो, लेकिन वातावरण में नमी के चलते बारिश का सिलसिला जारी है। मौसम विभाग (Weather Department) ने आज शुक्रवार को 3 संभागों और 3 जिलों में बारिश की संभावना जताई है।  इसके अलावा अन्य जिलों में मौसम (Weather Update Today) शुष्क और साफ रहने के आसार है। मौसम विभाग के अनुसार 24 मई से मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में गर्मी बढ़ने की उम्मीद है, क्योंकि 25 से नौतपा शुरु होने जा रहा है।

MP Weather: मप्र के इन संभागों में गरज-चमक के साथ बारिश के आसार, येलो अलर्ट जारी

मौसम विभाग (Weather Cloud) ने अगले 24 घंटे में रीवा, शहडोल और चंबल संभाग के जिलों के साथ ग्वालियर, शिवपुरी और दतिया में बारिश की संभावना जताई है।वही अन्य जिलों में मौसम शुष्क रहने के आसार है। पिछले 24 घंटे में सतना में 9.0, मंडला में 2.0, ग्वालियर में 0.4 मिलीमीटर बारिश हुई वही सबसे अधिक 38 डिग्री सेल्सियस तापमान खंडवा, खरगोन और रायसेन में दर्ज किया गया।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)