Bhopal News: आईएएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव, भोपाल में एक्टिव केस 70 पार

IAS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में कोरोना (MP Corona Active Case) का कहर जारी है। आज 13 दिसंबर 2021 को प्रदेश में 19 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है, इसमें 6 भोपाल में मिले है। इसमें मध्य प्रदेश कैडर के एक सीनियर आईएएस अधिकारी (Senior IAS Officer) भी कोरोना संक्रमित  हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।इधर, भोपाल में एक्टिव केसों की संख्या 70 पार हो गई है।

MP Corona: मप्र में कोरोना की रफ्तार तेज, आज फिर 19 नए पॉजिटिव, इन जिलों में बढ़ रहे केस

दरअसल, कोरोना ने भोपाल के चार इमली इलाके में दस्तक दे दी है। मध्य प्रदेश कैडर के सीनियर आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित (IAS Corona Positive) पाए गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है।भोपाल में एक सीनियर आईएएस अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट (Tweet) करके इसकी जानकारी दी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)