नरोत्तम मिश्रा का तंज- सिंधु बॉर्डर पर नहीं जा रहे कमलनाथ, कांग्रेस विधायक को समर्थन!

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। देश में आज किसान आंदोलन (Farmer Protest) का 19वां दिन है, अन्नदाता आज सोमवार (Monday) को भूख हड़ताल कर नए कृषि बिलों का विरोध दर्ज करवा रहे है, दिल्ली से लेकर मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) तक किसानों को लेकर बयानबाजी जारी है, विपक्ष लगातार केन्द्र से लेकर राज्य सरकार की घेराबंदी कर रहा है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह एवं जेल मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

नए कृषि बिलों को लेकर देशभर में विरोध, मध्यप्रदेश में किसानों को मिल रहा लाभ

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने विपक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) के किसानों (Farmers) और कृषि बिलों 2020 (Farm Bill 2020) को लेकर सवाल उठाए जाने पर तंज कसा है । उन्होंने कहा है कि किसानों के कर्ज माफी की बड़ी-बड़ी बातें करने वाले और किसानों के हित में लाभकारी खोखले वादे करने वाले कमलनाथ आखिरकार सिंधु बॉर्डर (Sindhu Border) पर क्यों दिखाई नहीं दे रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)