नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान-IAS नियाज खान लांघ रहे मर्यादा, नोटिस भेजेगी सरकार

narottam mishra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में सीनियर आईएएस अफसर नियाज खान (IAS Niyaz Khan) के ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) फ़िल्म पर किये गए ट्वीट पर बवाल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है।फ़िल्म के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) के जवाब के बाद फिर नियाज ने आज 2 ट्वीट किए है। इन ट्वीट्स के बाद अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान सामने आया है।उन्होंने आईएएस पर कार्रवाई की बात कहीं है।

31 March 2022 Deadline: 31 मार्च से पहले निपटा लें ये काम, वरना होगा बड़ा नुकसान!

आज मीडिया से चर्चा करते हुए गृह मंत्री और सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Narottam Mishra) ने कहा कि यह एक गंभीर विषय है। मैंने पिछले दिनों के कई ट्वीट देखें है, वे लगातार पेपरों की कटिंग लगाकर ट्वीट कर रहे है।  आईएएस नियाज़ खान अधिकारियों की तय मर्यादा लांघ रहे हैं। इसके लिए सरकार (MP Government) उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब तलब करेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)