MP में Tandav पर बवाल जारी, नरोत्तम मिश्रा बोले- केन्द्र से करेंगे पूरे देश में बैन की मांग

narottam misdhra

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। अमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) पर रिलीज हुई वेब सीरीज ‘तांडव’ (Web Series ‘Tandava’) पर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है। मिश्रा का कहना है कि तांडव को पूरे देश में बैन करने के लिए केन्द्र से मांग करेंगे और मध्यप्रदेश सरकार भी टीम केस दर्ज करवाएगी।

यह भी पढ़े… KBC : अमिताभ बच्चन की पूरी हुई मांग- MP की इस महिला पुलिसकर्मी का तबादला

आज मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि #TandavWebSeries की टीम के खिलाफ मध्यप्रदेश सरकार (MP Government) केस दर्ज़ कराएगी। ऐसी #WebSeries जिसमें अश्लीलता हो और जिससे धार्मिक भावनाएं आहत होती हैं उसे पूरे देश में प्रतिबंधित (Ban) करने की मांग केंद्र से करेंगे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)