नीमच की महिला ने इस बीजेपी विधायक पर लगाया रेप का आरोप, मचा हड़कंप

राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के गोगुंदा से बीजेपी विधायक (BJP MLA from Gogunda) प्रतापलाल गमेती (Pratap Lal Gameti) पर नीमच की रहने वाली एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप (Rape) करने का गंभीर आरोप लगाया है। जिसके बाद बीजेपी विधायक के खिलाफ FIR दर्ज की गई है।

नगरीय निकाय चुनाव

नीमच/उदयपुर,  डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के भाजपा विधायक (BJP MLA) पर एक महिला ने गंभीर आरोप लगाए है। बीजेपी विधायक (BJP MLA) पर महिला ने रेप (Rape) करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक (BJP MLA) ने शादी का झांसा देकर रेप किया है। बता दें कि गोगुंदा से भाजपा विधायक (BJP MLA from Gogunda) प्रतापलाल गमेती (Pratap Lal Gameti) के खिलाफ महिला ने रेप (Rape Case) का मामला दर्ज कराया है।

बीजेपी विधायक पर महिला ने लगाया रेप का आरोप

पीड़िता महिला ने बताया कि उसकी मुलाकात सामाजिक आयोजन (Social events) में 4 साल पहले बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती (BJP MLA Pratap Lal Gameti) से हुई थी। जिसके बाद उनका मिलना जुलना बढ़ गया। वहीं विधायक महिला को लगातार शादी करने का आश्वासन देता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध (Physical relationship) बनाता रहा। लेकिन कुछ समय पहले की विधायक ने शादी करने से मना कर दिया। जिसके बाद ही उन्हें मजबूरन शिकायत करनी पड़ रही है। इस संबंध में महिला ने उदयपुर के आईजी सत्यवीर सिंह (IG Satyavir Singh of Udaipur) को लिखित में शिकायत की है।

ये भी पढ़े- ऑर्डर! ऑर्डर! MP जिला जज भर्ती परीक्षा की नई तारीख घोषित, 28 फरवरी को होगा एग्जाम

BJP विधायक प्रताप लाल गमेती के खिलाफ FIR

फिलहाल बीजेपी विधायक प्रताप लाल गमेती (BJP MLA Pratap Lal Gameti) के खिलाफ सुखेर थाने (Sukhar Police Station) में एफआईआर दर्ज (FIR registered) की गई है। वहीं यह मामला रेप का होने के कारण, इस मामले की जांच CBCID को सौंप दी गई है। उदयपुर एसपी राजीव पचार (Udaipur SP Rajiv Pachar) ने कहा कि महिला गुरुवार को बीजेपी विधायक (BJP MLA) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने आई थी। जिसके आधार पर विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज (FIR registered) किया गया है।

MP Breaking News

महिला का कराया गया मेडिकल जांच

जांच में यह पता चला है कि महिला शादीशुदा है, जो नीमच की रहने वाली है। इस मामले के बाद से विधायक प्रताप लाल (MLA Pratap Lal) का फोन बंद आ रहा है। वहीं इस संबंध में उनके करीबी और पहचान वालों ने कहा कि विधानसभा की कार्यवाही की तैयारियों को लेकर विधायक जयपुर (Jaipur) में है। फिलहाल पुलिस ने पीड़िता के मेडिकल जांच के बाद बयान दर्ज कर लिया है।बता दें कि गोगुंदा विधायक प्रताप लाल (Gogunda MLA Pratap Lal) 52 वर्षीय हैं, जो शादीशुदा है। उनके परिवार में उनकी पत्नी, चार बेटियां और एक पुत्र है। प्रताप लाल गोगुंदा सीट से 2 बार विधायक चुने गए हैं। और दोनों ही बार उन्होंने कांग्रेस के कद्दावर नेताओं को चुनाव में हराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here