MP College: छात्रों के लिए काम की खबर, 22 नवंबर से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, टाइम टेबल जारी

MP College

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के कॉलेज छात्रों (MP College Student) के लिए बड़ी खबर है। तकनीकी शिक्षा विभाग (MP technical education department) द्वारा शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए एआईसीटीई नई दिल्ली (AICTE, New Delhi) द्वारा जारी कैलेंडर के अनुसार तकनीकी एवं व्यवसायिक पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए संस्था स्तर की काउंसलिंग (CLC) की समय सारणी जारी की गई है।

580 साल बाद सबसे बड़ा चंद्र ग्रहण आज, राशियों पर पड़ेगा गहरा असर, इन बातों का रखें ध्यान

प्रवेश के लिए विद्यार्थी इंजीनियरिंग डिप्लोमा, डिप्लोमा नॉन पीपीटी, डिप्लोमा अंबेडकर -एकलव्य योजना बेचलर आफ टेक्नोलॉजी, B फार्मेसी, D फार्मेसी, बीआर्क, फॉर्म डी, एकीकृत MBA, एकीकृत एमसीए, बैचलर इन होटल मैनेजमेंट एंड कैटरिंग टेक्नोलॉजी, एमटेक, एम-ई पूर्णकालिक, एम फार्मेसी, MBA पूर्णकालिक, MCA, एम आर्किटेक्चर पाठ्यक्रमों के लिए 22 नवंबर से 30 नवंबर तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (online registration) कर सकते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)