अब बिसाहूलाल सिंह का वीडियो वायरल, कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के लिए कहे अपशब्द

बिसाहूलाल सिंह अनूपपूर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) की पत्नी को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मध्यप्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh by-election) से पहले सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो सियासी गलियारों में जमकर बवाल मचा रहे है। नेताओं द्वारा भाषा की मर्यादा तार तार की जा रही है। वोटरों को लुभाने के चक्कर में प्रत्याशी मर्यादा भूल कुछ भी बेतुके बयान दे रहे है जो सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक चर्चा का विषय बन रही है। अभी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former Chief Minister Kamal Nath) का वायरल वीडियो (Viral Video) विवाद थमा ही नही था कि अब शिवराज सरकार (Shivraj Government) में खाद्य नागरिक आपूर्ति मंत्री और अनूपपूर से भाजपा प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह (Bisahulal Singh) के बोल बिगड़े गए है।

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है , जिसमें बिसाहूलाल सिंह अनूपपूर से कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह (Congress candidate Vishwanath Singh) की पत्नी को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे है। बिसाहू लाल ने इस वायरल वीडियो में विश्वनाथ की पत्नी के लिए रखैल शब्द का किया है। बिसाहूलाल कह रहे है कि कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिह कुंजाम ने अपने नामांकन शपथ पत्र में पहली पत्नी का जिक्र न करते हुए रखैल का जिक्र किया है।

बता दे कि  विश्वनाथ सिंह की पूर्व पत्नी का देहांत हो चुका था, जिसके बाद उन्होंने राजावती सिंह से शादी की थी । इतना ही नही इस वायरल वीडियो में बिसाहू लाल कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को भी धमकी देते नजर आ रहे है। बिसाहू लाल कह रहे है कि 3 तारीख को मैं अपनी औकात बताऊंगा इनको।जो हालत करूंगा वो याद रखेगा उसे मैं रास्ते पर ला दूंगा।

मंत्री को पद से हटाए सरकार – कांग्रेस

कांग्रेस नेता सय्यद जाफर ने इस बयान की निंदा की है और वीडियो को अपने ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि इसे कहते हैं महिला अपमान । भाजपा के मंत्री बिसाहूलाल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को कहा रखैल क्या महिलाओं के लिए ऐसे ही शब्दों का इस्तेमाल करती है भाजपा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Chief Minister Shivraj Singh) तत्काल इस पर संज्ञान लेते हुए मंत्री को पद से हटाए एवं प्रदेश की महिलाओं से माफी मांगे।

बता दे कि  एमपी (MP) के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी (Imrati Devi) आईटम कहने को लेकर पहले से ही बवाल मचा हुआ है।कमलनाथ के इस बयान को भाजपा सड़क से लेकर सोशल मीडिया तक भूना रही है। आज प्रदेशभर में भाजपा ने बयान के विरोध में मौन व्रत रखा था और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तो कांग्रेस की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी तक को लेटर लिखकर कमलनाथ पर तत्काल कार्रवाई करते हुए सभी पदों से हटाने की मांग की है, ट्वीटर पर भी कमलनाथ , इमरती देवी और आईटम जैसे शब्द ट्रेंड कर रहे है, ऐसे में शिवराज सरकार में मंत्री बिसाहूलाल सिंह के इस विवादित बयान ने नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है और उपचुनाव से पहले BJP की मुश्किलें बढ़ा दी है। आने वाले दिनों में बिसाहूलाल सिंह के बयान पर सियासी बवाल खड़े होने के आसार है, कांग्रेस भी इस मुद्दे को लपकते हुए भाजपा को घेरने की तैयारी करेगी।

 

एमपी ब्रेकिंग न्यूज इस वायरल वीडियो की पुष्टी नही करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here