अब बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने सीएम को लिखा पत्र, रखी यह बड़ी मांग

बीजेपी विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।अलग विंध्य प्रदेश बनाने की मांग उठाने वाले (Vindhya Pradesh) और हमेशा अपने बयानों से पार्टी की मुश्किलें बढ़ाने वाले मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी (BJP MLA Narayan Tripathi) ने अब पीएम नरेंद्र मोदी के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है। इस पत्र में नारायण त्रिपाठी ने आशा-उषा कार्यकर्ताओं की मांगों को पूरा कर आंदोलन को समाप्त करवाने की मांग की है।

Driving Licence 2021: अब बिना RTO टेस्ट के बनेगा ड्राइविंग लाइसेंस, 1 जुलाई से लागू होंगे नए नियम

दरअसल, अपनी 6 सुत्रीय मांगों को लेकर मप्र सरकार (MP Government) के खिलाफ मोर्चा खोलने वाली आशा-उषा कार्यकर्ताओं को अब सतना के मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी का समर्थन मिल गया है।नारायण त्रिपाठी ने उनकी मांगों को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) को पत्र लिखा है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)